Thursday , 22 August 2019
Breaking News
जहरखुरानी का शिकार हुआ किशोर, परिचालक ने हैलट में कराया भर्ती

जहरखुरानी का शिकार हुआ किशोर, परिचालक ने हैलट में कराया भर्ती

कानपुर। रोडवेज बस से सफर कर रहे किशोर को जहरखुरानों ने अपना शिकार बना लिया। डिपो पहुंची बस में जब परिचालक ने किशोर को बेहोश देखा तो उसे आनन-फानन में हैलट अस्पताल में भर्ती कराया।  वह फिलहाल खतरे से बाहर है।
दिल्ली में रहने वाले अंकित (16) की बहन कानपुर में रहती है। रक्षाबंधन के त्यौहार में राखी बंधवाने के लिए वह रात में विकास नगर डिपो की बस में दिल्ली से कानपुर के लिए रवाना हुआ। रास्ते में इटावा के पास जहरखुरानों ने नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया। जिसके बाद उसका सारा सामान व नकदी लूटकर फरार हो गए। डिपो पहुंची बस में जब परिचालक रमेश ने देखा कि एक युवक बेहोश पड़ा हुआ है। तो उसने आनन-फानन में किशोर को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। डाक्टरों ने बताया कि किशोर फिलहाल खतरे से बाहर है लेकिन अभी वह बरारबर होश में नहीं है। होश आने पर सिर्फ इतना बताया कि बहन के यहां राखी बंधवाने आ रहा था। परिचालक ने बताया कि पूरी तरह से होश में आने पर ही घटना की सही से जानकारी हो पाएगी। जिसके बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>