Saturday , 1 October 2022
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
उर्सला अस्पताल में मरीज के ऊपर गिरा पंखा -तीमारदारों का हंगामा

उर्सला अस्पताल में मरीज के ऊपर गिरा पंखा -तीमारदारों का हंगामा

कानपुर। जिला अस्पताल उर्सला में भर्ती महिला मरीज के ऊपर पंखा गिरने से हड़कम्प मच गया।  तीमारदारों ने अस्पताल कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया। मामले की जानकारी पर पहंुची स्टाफ नर्स ने उन्हें सांत्वना देकर शांत कराया। हालांकि इससे पहले भी कई बार मरीज के ऊपर पंखा गिर चुका है, इसके बाद भी लगातार लापरवाही बरती जा रही है।
घाटमपुर गांव में रहने वाले नियाज अहमद ने अपनी पत्नी को पित्त की पथरी होने की शिकायत पर इलाज के लिए जिला अस्पताल उर्सला दिखाया। डाक्टर ने तीन दिन पहले आपरेशन करने के बाद वार्ड में सात के पलंग नंबर 28 में शिफ्ट कर दिया। शनिवार को वह अपने पलंग पर लेटी थी। तभी अचानक वार्ड की दीवार पर लगा पंखा उनके ऊपर गिर पड़ा। अचानक पंखा गिरने से वार्ड में हड़कम्प मच गया। गनीमत यह रहा कि तेज़ चलता हुआ पंखा मरीज़ पर गिरने के बावजूद उसे कोई गम्भीर चोट नहींलगी । इस हादसे के बाद उर्सला अस्पताल में लगे सभी पंखों की जांच की गयी। मरीज़ व तीमारदार घटना से डरे हैं और पंखों के नीचे बैठने से कतरा  रहे हैं। मरीजों और तीमारदारों का कहना है कि भीषण गर्मी में पंखों के नीचे बैठना मजबूरी है लेकिन डर भी बना हुआ है।

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*