Saturday , 25 September 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
उत्तरप्रदेश कैबिनेट में फेर बदल के आसार, रजा भैया की हो सकती है वापसी

उत्तरप्रदेश कैबिनेट में फेर बदल के आसार, रजा भैया की हो सकती है वापसी

17-07-2013,प्रधानमंत्री बन्ने का सपना देख रहे समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव अखिलेश सरकार की बिगड़ती छवी को सुधारने की कवायद में जुट गए है! जिसके तहत पार्टी ने ऑपरेशन क्लीन शुरू कर दिया है! आगामी लोकसभा चुनावों को नज़र में रखते हुए उत्तरप्रदेश सरकार की छवि को सुधारनें के लिए समाजवादी पार्टी का ऑपरेशन क्लीन कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है!जिसमे कैबिनेट मंत्रियों के विभागों को बदले जाने की प्रबल संभावना है! साथ ही महत्वपूर्ण पदों पर तैनात आईएएस अधिकारियों को हटाना और लापरवाह अफसरों पर गाज गिरना तय है. सूत्रों की माने तो सीओ जियाउलहक हत्याकांड में राजा भइया को क्लीन चिट मिलने के बाद ठाकुरों में पकड़ मज़बूत करने के लिए मंत्रिमंडल में उनकी वापसी भी हो सकती है.

मुलायम सिंह यादव नें समाजवादी पार्टी के लोकसभा उम्मीदवारों, विधायकों और पदाधिकारियों के साथ बुधवार को पार्टी ऑफिस में मीटिंग की. वहीं, यू पी सी एम् अखिलेश और राज्यपाल से मुलाकात के बाद यह अटकले तेज़ हो गयी है कि मंत्रिमंडल में भी बदलाव तय है. सूत्रो के अनुसार तीन कैबिनेट मंत्रियों के विभाग या तो बदले जाएंगे या फिर उन्‍हें बाहर का रास्ता भी दिखाया जा सकता है. इसमें एक मंत्री के खिलाफ कई शिकायतें हैं.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*