Wednesday , 27 October 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
सड़क दुर्घटना में बाबा-नाती समेत तीन की मौत

सड़क दुर्घटना में बाबा-नाती समेत तीन की मौत

कानपुर, 14 अक्टूबर । स्वरुप नगर थाना क्षेत्र के रावतपुर इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक किशोरी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को पोस्टमार्टम भेज दिया।
नवाबगंज इलाके के रहने वाला रोहित अपनी बाइक से अपने बाबा को रावतपुर स्टेशन छोड़ने के लिए जा रहा था। तभी कंपनी बाग चौराहे से रावतपुर जाने वाली सड़क पर स्थित  एसपी ट्रैफिक के बगले के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें मौके पर बाइक सवार जयराम (50), रोहित (17), मान्या (11) की मौत हो गई व एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल को इलाज के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक जयराम का हरदोई में गांव है। शुक्रवार सुबह वह रावतपुर स्टेशन से ट्रैन पकड़ने के लिए घर से निकले थे। तभी पड़ोसी महिला और उसकी बच्ची भी स्टेशन जाने की बात कहने लगे। सभी को बैठाकर रोहित बाइक से स्टेशन ले जा रहा था, तभी यह दर्दनाक हादसा हुआ और तीन लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त करते हुए परिजनों कोघटना की जानकरी दी। जानकारी मिलते ही परिजन राहुल व विजय आनन-फानन अस्पताल पहुंचे। अपनों के शव देखते ही परिजनों के होश उड़ गए और घर में मातम पसर गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिए हैं।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*