Monday , 8 August 2022
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
आईपीएल मैच से पहले साइबर टीम चुस्त , तीन बुकी गिरफ्तार

आईपीएल मैच से पहले साइबर टीम चुस्त , तीन बुकी गिरफ्तार

कानपुर । पहली बार कानपुर ग्रीनपार्क में 19 व 21 मई को होने वाले आईपीएल मैच से पहले साइबर सेल ने शहर में फैले सटोरियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया और बर्रा इलाके से तीन सटोरियों को सटटे की रकम गिनते हुए रंगे हाथों दबोच लिया। पुलिस ने इनके पास से एलईडी टीवी, सेटअप बाक्स व एक रजिस्टर मिला है, जिसमें सटोरियों से लेने देने के पैसे लिखे हैं।
एसएसपी ने पुलिस लाइन में वार्ता करते हुए बताया कि शहर में होने वाले आईपीएल मैच से पहले शहर के विभिन्न इलाकों में सटोरियें अपनी दुकान चला रहे हैं। ऐसे लोगों को गिरफ्तार करने के लिए साइबर सेल का सहारा लेते हुए सर्विलांस, क्राइम ब्रांच टीम को लगाया गया हैं। टीम ने अपनी कार्रवाई करते हुए गुजैनी गांव निवासी रामू यादव के घर दबिश डाली। जहां उन्होंने वीर सिंह व गोविन्द को गिरफ्तार किया और उनके पास से मालफड़ व जमा तलाशी सें 14 हजार छह सौ साठ कैश एक रजिस्टर व एलईडी टीवी बरामद की है। उन्होंने बताया कि पुलिस की पूछताछ पर अभियुक्तों ने बताया कि गुरुवार की रात दिल्ली व हैदराबाद के बीच खेला जा रहे मैच में सट्टा लगा रहे थे। एसएसपी ने बताया कि पकड़े गये अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है तथा अन्य सटोरियों के धरपकड़ के लिए टीम को लगाया गया हैं।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*