Thursday , 19 May 2022
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
बीटेक के तीन छात्रों की गंगा में डूब कर मौत

बीटेक के तीन छात्रों की गंगा में डूब कर मौत

09aकानपुर । कोहना थाना क्षेत्र स्थित गंगा बैराज में मस्ती करने आये बीटेक के तीन छात्र गंगा में डूब गए। घटना की जानकारी पर कोहना थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से डूबे तीनों छात्रों के शवों को बहार निकला। शवों की शिनाख्त कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सुबह गंगा बैराज में तीन छात्रों की मौत से हड़कम्प मचा गया है।
कल्याणपुर स्थित डॉक्टर भीमराव अंबेडकर इंटीट्यूट में बीटेक कर रहे कन्नौज, मेरठ व हापुड़ के तीन छात्र अन्य दोस्त के साथ रविवार की सुबह गंगा बैराज पर पिकनिक मनाने गए थे   इसी दौरान  सभी गंगा में नहाने के लिए उतरे। एक छात्र डूबने लगा तो उसे बचाने के लिए साथी दो छात्र भी गहराई में चले गए। गंगा में डूबते छात्रों की चीख सुनकर पास खड़े चैथे छात्र विशाल कुमार ने गोताखोरों को मद्द के लिए बुलाना शुरू कर दिया। घटना के कुछ देर बाद ही कोहना एसओ जे.पी. शाही फोर्स के साथ बैराज पहुंचे और तीनों छात्रों को बचने के लिए गोताखोरों को गंगा में छलांग लगवाई। गोताखोर मो. निसार सहित अन्य गोताखोरों ने आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तीनों छात्रों को बााहर निकाल लिया। लेकिन तब तक सभी छात्रों की सांसें थम चुकी थी। पुलिस ने तीनांे की शिनाख्त हापुड़ निवासी शौर्य शर्मा  कन्नौज का विष्णु प्रताप पाल व मथुरा के शुभम जैन के रूप में की  है। पुलिस ने छात्रों के इंस्टीट्यूट के प्रधानाचार्य व परिजनों को घटना की सूचना देते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*