Friday , 24 September 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्धा की मौत, दामाद पर हत्या का आरोप

संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्धा की मौत, दामाद पर हत्या का आरोप

कानपुर। यशोदानगर में एक वृद्ध महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने के बाद घरवालों ने दामाद पर जमीनी विवाद में वृद्धा की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहंुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच के लिए फारेंसिक टीम को बुलाया टीम ने साक्ष्य जुटाए  वहीँ पुलिस ने  शव को सीलकर पोटस्मार्टम के लिए भेज दिया।
गोविन्दनगर थानाक्षेत्र यशोदानगर जे ब्लाॅक में रहने वाले राजेश की गड़रियनपुरवा में लोहे का कारखाना है। घर में वृद्ध मां कान्तीदेवी (56) पत्नी मुदिता बेटा हर्ष है। मुदिता के मुताबिक पति कारखाने चले गये। पति के जाने के बाद मुदिता ने सास  को घर की देखभाल के छोड़ दिया और बेटे को स्कूल लेने के लिए चली गयी। वापस आकर देखा तो सांस कान्तीदेवी का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। सास  का शव देखकर बहू के होश उड़ गये और पड़ोसियों  को इकट्ठा करते हुए पति को जानकारी दी और  पुलिस को बुलाया। सूचना पर पहंुची गोविन्दनगर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पूछतांछ शुरु कर दी। मृतका के बेटे राजेश ने बताया कि जमीन को लेकर निजाम चैराहे पर रहने वाले जीजा अनूप मिश्रा से विवाद चल रहा है। जमीनी विवाद के कारण बहनोई ने मां की हत्या की है। मामले को गंभीरता से लेकर थानेदार ने फारेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य जुटाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाप्रभारी अजय कुमार श्रीवास्ताव का कहना है कि परिवार द्वारा लगाया गया आरोप वह फारेंसिक टीम की जांच में मिला साक्ष्य के आधार पर मामला संदिग्ध है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा, जांच की जा रही है। वृद्धा के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिलने से मामला उलझ गया है। बेटे ने जीजा पर पीट पीट कर जान से मारने का आरोप लगाया है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*