Monday , 6 December 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध

कानपुर। ग्वालटोली में छात्र ने फांसी लगाकर आत्म हत्या की

कानपुर के थाना ग्वालटोली क्षेत्र के सूटरगंज इलाके में ग्रेजुएशन के छात्र ने डिप्रेशन के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । परिजनों को जानकारी मिलने पर घर में कोहराम मच गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

ग्वालटोली थाना क्षेत्र के सूटरगंज इलाके में रहने वाले गोपाल पाठक जो की लोक निर्माण विभाग में जूनियर इंजीनियर है को अपने बेटे अर्चित से काफी उम्मीदे थी लेकिन अर्चित अपने माँ बाप की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका । बीकॉम का छात्र अर्चित पहले भी एक बार फेल हो चुका था और तभी से पढ़ाई को लेकर तनाव में रहता था । इस बार अर्चित ने बीकॉम फाइनल की परीक्षा दी थी लेकिन अभी परिणाम नहीं निकला था । पढ़ाई का तनाव और माँ बाप की उम्मीदों पर खरा न उतर पाने के तनाव को अर्चित शायद बर्दाश्त नहीं कर सका और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । अर्चित ने लिखे सुसाइड नोट में अपने परिजनों से उनकी उम्मीदों पर खरा न उतर पाने के लिए माफ़ी मांगी । आत्महत्या की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । saurabh misra.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*