Monday , 8 August 2022
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
अज्ञात वाहन की टक्कर में बाइक सवार की मौत- चालक फरार

अज्ञात वाहन की टक्कर में बाइक सवार की मौत- चालक फरार

कानपुर। चकेरी थानाक्षेत्र में कोचिंग पढ़ने जा रहे बाइक सवार छात्र की एक अज्ञात वाहन की टक्कर हो गयी। राहगीर वाहन के चालक को पकड़ पाते  उससे पहले वह चकमा देकर भाग निकला। घायल बाइक सवार छात्र को अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज अज्ञात चालक की तलाश शुरु कर दी।
चकेरी के नया शिवकटरा में रहने वाला अमर सिंह का बेटा हिमांशू (25) शुक्रचार की सुबह करीब दस बजे कोचिंग पढ़ने के लिए जा रहा था। पुरईया मोड़ आरामशीन के पास सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार छात्र गंभीर घायल हो गया। मौका पाकर चालक मौके से वाहन लेकर भाग निकला। राहगीरों की सूचना पर पहंुची पुलिस ने घटना की जानकपरी परिवार को देते हुए घायल को इलाज के लिए अस्पातल भेजा लेकिन रास्ते में ही छात्र ने दम तोड़ दिया।    पुलिस ने शव को सीलकर कर पोस्टमार्टम भिजवा दिया। थानेदार का कहना है कि परिवार के तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है।

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*