Monday , 17 January 2022
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
अपनी ही सरकार के कर्मचारियों से दुखी हैं जनप्रतिनिधि

अपनी ही सरकार के कर्मचारियों से दुखी हैं जनप्रतिनिधि

ghulam sabir सुल्तानपुर 15 मार्च ! अपनी ही सरकार के अधिकारियों से यहाँ के जनप्रतिनिधि खासे दुखी हैं यह खुलासा आज समाजवादी विकास दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान हुआ ! इसौली विधायक अबरार अहमद और सुल्तानपुर विधायक अनूप संडा ने अधिकारियों और कर्मचारियों पर योजनाओं के क्रियान्वयन में लापरवाही का आरोप लगाया ! गुस्से में बोलते अबरार अहमद को देखकर प्रभारी मंत्री भी हैरान रह गए !
समाजवादी पार्टी के चार साल पूरे होने पर शासन के निर्देश पर आज सुल्तानपुर में भी  समाजवादी दिवस का आयोजन किया गया था  ! नगर के खुर्शीद क्लब मैदान में आयोजित इस कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए जिले के आलाधिकारियों ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी ! कार्यक्रम की जमीनी हकीकत जांचने  के लिए शासन ने एक विशेष सचिव आर के मिश्र को बतौर नोडल अधिकारी बना कर भेजा था तो सरकार ने प्रभारी मंत्री विजय बहादुर  पाल  को इस आयोजन में शामिल होने भेजा था ! अधिकारियों ने तमाम लाभार्थियों  को इस मौके  पर बुलाया था ताकि मौजूद जन प्रतिनिधियों और मंत्री जी को इन योजनाओं के क्रियान्वयन को दिखा कर अपना नंबर बढ़ा सके !
कार्यक्रम में श्रमविभाग द्वारा 446 साइकिलें , शिक्षा विभाग द्वारा ३० लैपटाप , ५० पत्रों को समाजवादी पेंशन ,३० पत्रो को कन्या विद्या धन समेत कई योजनाओं के पात्रों को योजना का लाभ दिया गया ! इसके अलावा ४ नई एम्बुलेंसों को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया !
सबसे ज्यादा हैरानी  तो उस वक्त हुई जब इसौली विधायक ने अपनी ही सरकार के अधिकारियों पर लापरवाही के आरोप लगाने शुरू कर दिए ! इतना ही नहीं उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री की इन योजनाओं का लाभ पात्रों को नहीं मिल पा रहा जबकि भ्रष्ट अधिकारियों के चलते अपात्र इन योजनाओं का लाभ ले रहे हैं ! जन प्रतिनिधि द्वारा उठाई गई इस शिकायत को मंत्री विजय बहादुर पाल ने गंभीरता से लिया और उन्होंने लिखित शिकायत मिलने पर कार्यवाही की बात कही !

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*