Thursday , 21 October 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
थानेदार ने अपनी माशूका को थाने में जम कर पीटा  -कई साल से कर रहा था शोषण

थानेदार ने अपनी माशूका को थाने में जम कर पीटा -कई साल से कर रहा था शोषण

कानपुर। नवाब गंज थाने में तैनात आशिक़ मिज़ाज दारोगा ने बीएससी की छात्रा  को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया , शादी का झांसा देकर उसका जम कर शारीरिक शोषण किया और फिर उस से दूरी बना ली छात्रा को पता चला कि उसका आशिक़ दरोगा नवाब गंज थाने  में तैनात है तो उस से मिलने थाने गयी जहां दरोगा ने थाने के पूरे स्टाफ के सामने उसे जम कर मारा। मामले की जानकारी मीडिया को हुई तो मीडिया कर्मी थाने पहुँचने लगे। मीडिया के पहुँचते ही दरोगा थाने से फरार होगया।  जानकारी किसी तरह आलाधिकारियों को हुई तो दबे ज़बान जांच की बात कह कर कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना करते रहे।

बतादें कि  वर्तमान में नवाब गंज थाने में तैनात इंस्पेकटर उदय प्रताप यादव की दोस्ती काकादेव थाने में पोस्टिंग के दौरान कोचिंग में पढ़ने वाली बीएससी की छात्रा से होगयी थी जिसके बाद दोनों एक दुसरे से मिलते रहे और बात बहुत आगे तक बढ़ गयी। इस दौरान दरोगा उदय प्रताप यादव ने छात्रा का जम कर शारीरिक शोषण किया। कुछ दिन बाद उदय का तबादला नवाब गंज होगया तो छात्रा उसे खोजती हुई शनिवार सुबह नवाबगंज थाने पहुँच गयी। छात्रा ने दरोगा से शादी की बात की तो वह भड़क गया और मामला तू तू मैं मैं से बढ़ता हुआ मारपीट तक पहुँच गया। इस दौरान किसी ने दरोगा जी की पत्नी को मामले की जानकारी दी इस पर दरोगा की पत्नी भी थाने पहुँच गईं और पति पत्नी ने नवाब गंज थाना स्टाफ के सामने छात्रा को जम कर मारा पीटा मारपीट होती देख पूरा थाना मूक दर्शक बना रहा और किसी ने भी लड़की को बचाने की कोशिश नहीं कि। थाने में हंगामा होता देख सड़क पर भीड़ जमा होगयी इसी दौरान कुछ मीडिया कर्मी थाने थाने पहुंचे तो दारोगा थाने से फरार होगया। एक महिला  पुलिस कर्मी  ने किसी तरह छात्रा को सम्भाला। कई मीडिया कर्मियों ने आलाधिकारियों से बात करतने की कोशिश की लेकिन किसी ने भी फोन नहीं उठाया। विभागीय मामला होने पर सभी बच रहे हैं। वहीँ पीड़ित छात्रा की मदद के लिए कई समाजिक संगठनों ने पुलिस के बड़े अफसरों से मिलकर शिकायत करने की बात कही है। सामजिक संगठनों का कहना है कि एक ज़िम्मेदार पुलिस अफसर को ऐसी नीच हरकत नहीं करनी चाहिए थी जब की वह शादी शुदा है। ऐसे में लोग पुलिस पर कैसे भरोसा करें। जो भी हो थाने से बताया गया कि दरोगा उदय प्रताप यादव पांच दिन की छुट्टी  पर चला गया है अब अधिकारी विभाग की नाक बचाने के लिए क्या करते हैं ये समय बताएगा।

About admin

One comment

  1. shahnawaz alam

    Awesome news…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*