Monday , 17 January 2022
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
प्रतापगढ़ के होटल में आग लगी।आग और धुंए से एक दर्जन की मौत ,कई घायल

प्रतापगढ़ के होटल में आग लगी।आग और धुंए से एक दर्जन की मौत ,कई घायल

IMG-20150619-WA0007 IMG-20150619-WA0008 प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक होटल में आग लगने और धुंए से दम घुटने की वजह से 10 लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वालों में मुंशी गंज स्थित इंदिरा गांधी नेत्र चिकित्सालय के तीन डाक्टर भी शामिल बताए जा रहे हैं।
जानकारी के अनुसार, शहर के मशहूर होटल गोयल रेसिडेंसी मे सुबह चार बजे  आग लग गई और इस दौरान 10 लोगों ने दम तोड़ दिया और 13 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए इनमें से 10 को इलाज के लिए इलाहाबाद रेफर किया गया है।
मृतकों में एक हिंदी समाचार पत्र के मार्केटिंग अपकंट्री हेड मनोज शर्मा भी शामिल हैं। वे यहां ठहरे हुए थे। आग की शुरुआत सुबह करीब चार बजे हुई । करीब पांच बजे होटल में ठहरे एक यात्री ने फायरब्रिगेड को फोन पर सूचना दी। आग की वजह का पता नहीं चल पाया है लेकिन कहा जा रहा है कि आग की वजह शॉट सर्किट हो सकती है।पुलिस ने होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। होटल में सुरक्षा मानकों का ध्यान रखा गया था या नहीं इसकी जांच की जा रही है। 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*