Thursday , 28 October 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
‘सत्याग्रह’ ने पहले सप्ताहांत में कमाए 39 करोड़ रुपये

‘सत्याग्रह’ ने पहले सप्ताहांत में कमाए 39 करोड़ रुपये

02-09-2013, फिल्मकार प्रकाश झा की बीते शुक्रवार को प्रदर्शित हुई फिल्म ‘सत्याग्रह‘ ने पहले सप्ताहांत में 39.12 करोड़ रुपये का व्यवसाय कर लिया है। माना जा रहा है कि सामाजिक-राजनीतिक पृष्ठभूमि पर बनी झा की फिल्म अगले सप्ताह ‘जंजीर’ और ‘शुद्ध देसी रोमांस’ जैसी चर्चित फिल्मों के प्रदर्शन के बावजूद सिनेमाघरों में कायम रहेगी। लगभग 50 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चनअजय देवगनमनोज वाजपेईअर्जुन रामपालकरीना कपूर और अमृता राव जैसे कलाकारों ने काम किया है। 

यूटीवी मोशन पिक्च र्स के बैनर तले बनी फिल्म ने प्रदर्शन के पहले दिन 11.21 करोड़ रुपये का व्यवसाय किया था, जो झा के लिए एक बड़ी शुरुआत मानी जा सकती है। 

दिल्ली में सिनेमा व्यवसाय से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि फिल्म ने सप्ताहांत में अच्छा प्रदर्शन किया है। 

स्पाइस सिनेमा के मालिक पुनीत सहाय ने आईएएनएस को बताया, “फिल्म सिर्फ राजनीति के बारे में नहीं है, बल्कि यह भावनात्मक भी है और इसलिए लोग इसे पसंद कर रहे हैं।”

सहाय ने कहा, “छह सितंबर को ‘जंजीर’ और ‘शुद्ध देसी रोमांस’ जैसी फिल्मों के प्रदर्शित होने के बावजूद दर्शक ‘ सत्याग्रह‘ देखने सिनेमाघर आएंगे।”

About admin

One comment

  1. aakhirkaar ajay devagan aur prakash jha ka combination hai,,,,,movie me

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*