Friday , 17 September 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
सपा नेत्री की अश्लील तस्वीरें नेट पर डालने की धमकी

सपा नेत्री की अश्लील तस्वीरें नेट पर डालने की धमकी

abu obaida कानपुर।समाजवादी पार्टी की जुझारू नेत्री व उत्तरप्रदेश अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य नीलम रोमिला सिंह एक सरफिरे के फोन से परेशान हैं। सिरफिरे ने खुद को दुबई निवासी मेमन बता कर नीलम रोमिला सिंह से कानपुर की गोविन्द नगर विधान सभा सीट से टिकेट मांग कर चुनाव न लड़ने की धमकी देते हुए कहा है …

Review Overview

0

abu obaida कानपुर।समाजवादी पार्टी की जुझारू नेत्री व उत्तरप्रदेश अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य नीलम रोमिला सिंह एक सरफिरे के फोन से परेशान हैं। सिरफिरे ने खुद को दुबई निवासी मेमन बता कर नीलम रोमिला सिंह से कानपुर की गोविन्द नगर विधान सभा सीट से टिकेट मांग कर चुनाव न लड़ने की धमकी देते हुए कहा है कि अगर तुम ने ऐसा किया तो तुम्हारी अश्लील तस्वीरें इन्टरनेट पर डाल कर बदनाम कर दिया जाएगा। लगभग एक सप्ताह से लगातार फोन पर धमकियां देने वाले से आजिज़ आकर नीलम रोमिला सिंह ने १५ अगस्त को कोतवाली में तहरीर देकर मुक़दमा दर्ज करवाने  की गुहार पुलिस से की है।मामले की जांच कर्नल गंज क्षेत्राधिकारी संजीव दीक्षित को सौंपी गयी है जिसपर संजीव दीक्षित ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि नीलम रोमिला सिंह काफी अरसे से समाजवादी पार्टी से जुडी हैं और वर्ष २०१२ में भी उन्हों ने गोविन्द नगर विधान सभा से टिकेट माँगा था लेकिन टिकेट हासिल नहीं के सकीं  थीं और जिस पुरुष कैंडिडेट को सिंधी वोटों के सहारे सीट जीतने की उम्मीद पर टिकेट दिया गया था वह भी बुरु तरह हार गए थे और भाजपा के सत्यदेव पचौरी विधायक चुन लिए गए। इसी के मद्दे नज़र नीलम ने गोविन्द नगर से २०१७ में चुनाव लड़ने की ठानी और लगभग तीन सालों तक जैम कर म्हणत करती रहीं लेकिन इसबार भी उन्हें निराशा हाथ लगी और उन्हें टिकेट नहीं दिया गया। हालांकि वहनव में अभी काफी समय है और अभी टिकेट मिलने की उम्मीदें क़ायम हैं ऐसे में चुनावी पंडित अंदाज़ा लगा रहे हैं कि क़द्दावर नेता शिवपाल यादव की नज़दीकी नीलम रोमिला सिंह शायद गोविन्द नगर से टिकेट पाने में सफल  हो जाएं।
 सत्यम न्यूज़ ने जब नीलम से बात  की तो उन्हों ने बताया कि फोन करने वाले का लहजा बिल्किल कानपुरिया था और लग नहीं रहा थी की कोई दुबई से बात कर रहा है। उन्हों ने कहा कि वैसे तो ये भद्दा मज़ाक़ ही लगता है लेकिन वह इसे हलके अंदाज़ में क़तई नहीं ले रहीं और पुलिस को लिखित तहरीर दे चुकी हैं अब पुलिस पर निर्भर करता है कि कितनी जल्दी मामले को हल कर धमकी देने वाले को गिरफ्तार करती है।
यह पूछे जाने पर कि क्या यह उनके ही किसी क़रीबी या खुद ने सस्ती लोकप्रियता पाने और पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह तक अपना पैगाम पहुंचाने की साज़िश तो नहीं रची इस पर नीलम ने बड़ी मासूमियत से कहा की उन्हें नेता जी तक अपना पैगाम पहुंचाने के लिए ऐसे किसी हथकंडे की ज़रुरत नहीं क्योंकि नेता जी हों या मुख्यमंत्री अखिलेश यादव नीलम को अच्छी तरह  जानते और पहचानते हैं।
रोमिला सिंह ने बताया कि फोन कर धमकी देने वाले की रेकार्डिंग पुलिस को सौंप दी है और आशा है कि धमकी देने वाला जल्द गिरफ्तार होगा।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*