Friday , 24 September 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध

रोडवेज बस व ट्रक की सीधी भिड़ंत, 65 घायल, 13 की हालत नाजुक

कानपुर। रविवार दोपहर सजेती थाना क्षेत्र में आमने-सामने ट्रक व रोडवेज बस की भिड़न्त हो जाने से 65 यात्री घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहंुची पुलिस ने क्रेन की मदद से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकलवाया और इलाज के लिए अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में 13 घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। जिसे देखते हुए उन्हें कानपुर के लिए रिफर कर दिया है।
बताते चले कि महोबा से सवारियों को लेकर रोडवेज बस कानपुर की ओर आ रही थी, तभी सामने से हमीरपुर से मौंरग लादकर आ रहे ट्रक से सजेती के हमीरामऊ गांव के पास हाइवे पर भिडं़त हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि रोडवेज बस व ट्रक दोनों के परखचे उड़ गए। घटना होते ही बस में मासूम, बच्चे व बूढ़े व अन्य सवारियों की चीख-पुकार मच गई। यात्रियों का शोर सुनकर ग्रामीणों ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसओ सजेती पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहंुचे। दर्दनाक हादसे को देखकर थानाध्यक्ष ने घटना की जानकारी अलाधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण, सीओ व तीन थानों की फोर्स की फोर्स पहंुच गई। पुलिस ने राहतकार्य शुरु किया और घायलों को निकाला। बस के आगे की शीट पर बैठे यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने क्रेन की मदद से बसों को काटकर फंसे घायलों को बाहर निकालकर इलाज के लिए घाटमपुर सीएचसी व आसपास के सामुदायिक केन्द्र में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों 13 लोगों की हालत नाजुक बताते हुए इलाज के लिए हैलट व उर्सला अस्पताल के रिफर कर दिया। एसओ का कहना है कि जिनकी हालत नाजुक है, उनमें बस ड्राइवर जमील अहमद, सजेती निवासी वीर सिंह, सुनील, अल्पना, कुमार नत्थू विश्वकर्मा, अनिल, राखी, अमित कुमार, मुराद अली हैं। जिनको बेहतर इलाज के लिए कानपुर भेज दिया गया है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*