Thursday , 21 June 2018
Breaking News
प्रेमी प्रेमिका को मारने में नाकाम,प्रेमिका के पिता समेत ३ गिरफ्तार

प्रेमी प्रेमिका को मारने में नाकाम,प्रेमिका के पिता समेत ३ गिरफ्तार


14-06-2013, इटावा। करीब दो माह पहले घर से भाग कर प्रेम विवाह करने वाले प्रेमी प्रेमिका को प्रेमिका के परिजन मौत के घाट उतार कर अपना गुस्सा उतारना चाहते थे लेकिन इटावा पुलिस ने मुस्तैदी के कारण प्रेमिका के परिजन कामयाब नही हो सके। प्रेमिका के फौजी पिता का गुस्सा तो सातंवे आसमान पर था जो उसने सीजीएम के सामने ही अपनी बेटी को मार डालने की घमकी दे डाली इसके बाद ही सीजीएम के निर्देश पर प्रेमी जोडे को कडी सुरक्षा मे रवाना करवाया गया लेकिन इसके बावजूद भी राह चलते पुलिस बल पर हमला करके दोनो को गाडी से उतारने की कोशिश की गई। पुलिस ने इस संबध मे लडकी के फौजी पिता समेत 3 लोगो को गिरफतार कर लिया है।

पुलिस सुरक्षा मे अदालत मे बयान दे कर वापस आ रहे प्रेमी युगल को इटावा मे हत्या करने के प्रयास मे प्रेमिका के पिता समेत 3 लोगो को गिरफतार कर लिया गया है। इटावा के सिविल लाइन इलाके मे हुई इस वारदात के इकदिल थाने का एक सिपाही भी घायल हो गया है।
कहा जा रहा है कि 22 अप्रैल को इटावा के इकदिल इलाके के अशोकनगर के रहने वाले फौजी कमलेश कुमार की बेटी नेहा यादव अपने प्रेमी राहुल गुप्ता के साथ चली गई थी उसके बाद दोनो ने शादी कर ली और इलाहबाद उच्च न्यायालय मे इस बाबत शरण पाई कि दोनो को अपने परिजनो से बेहद खतरा है इसी आधार पर लडकी का 13 जून को मेडिकल कराया गया था आज सीजीएम अदालत मे 164 का बयान कराया गया इसी दौरान लडकी के पिता अपने कई करीबियो के साथ अदालत के आसपास आ गये और दोनो को पकड करके मारने की कोशिश की लेकिन पुलिस बल के मुस्दैदी के चलते कामयाब नही हो सके उसके दोनो को कडी सुरक्षा के बीच आगरा कानपुर हाइवे से ले जाया जा रहा था तभी करीब 50 से अधिक लोगो ने घेर लिया दिनेश नाम के एक सिपाही को चलती मोटर साइकिल मे टक्कर मार करके गिरा दिया जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गये।
घायल सिपाही का उपचार डा.भीमराव अंबेडकर राजकीय सयुक्त चिकित्सालय मे कराया गया है। अतिरिक्त पुलिस बल के साथ दोनो प्रेमी युगल को कडी सुरक्षा के बीच सुरक्षित स्थान भेज दिया गया है।                    Report :- Dinesh Shakya

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>