Monday , 15 August 2022
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
पूर्व क्रिकेटर व पूर्व भाजपा  सांसद चेतन चैहान की भांजी के साथ पति ने की मार पीट

पूर्व क्रिकेटर व पूर्व भाजपा सांसद चेतन चैहान की भांजी के साथ पति ने की मार पीट

kanpur.पूर्व क्रिकेटर व पूर्व भाजपा सांसद चेतन चैहान की भांजी के साथ उसके पति व ससुरालियों द्धारा की गई प्रताड़ना व मारपीट के बाद पीड़िता ने नजीराबाद थाने में शिकायत की है। मामला पूर्व सांसद व क्रिकेटर से जुड़ा होने पर पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए। क्रिकेटर द्वारा आईजी से हुई बातचीत के बाद आईजी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ को जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस ने मामले की तहकीकात करते हुए पति व ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।
बताते चले कि बैंगलूर के केमिकल व्यापारी दवेन्द्र सिंह की बेटी रिचा शुक्ला ने शुक्लागंज उन्नाव निवासी गुटखा उत्पादक संदीप शुक्ला से कुछ वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था। रिचा के मामा चेतन चैहान पूर्व सांसद व मशहूर क्रिकेटर रह चुके है। गुरुवार की रात नजीराबाद के बह्मनगर रोड पर रिचा बदहवास हालत में चीखते-चिल्लाते हुए मिली। इलाके की महिला शशि दुबे ने मानवता के चलते उसकी चीख सुनी और पीड़िता को नजीराबाद थाने लेकर पहुंची। पीड़िता ने खुद को पूर्व सांसद व मशहुर क्रिकेटर चेतन चैहान की भांजी बताया और अपने पति संदीप शुक्ला व ससुरालियों पर उत्पीड़न व जानलेवा हमले किया जाने का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार महिला की हालत देखकर यह प्रतित हो रहा था कि महिला की पिटाई की गई है, जिसके चलते पुलिस ने उसे इलाज के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। एसओ ने संज्ञान में लेकर आलाधिकारियों को जानकारी दे दी, मामले की जानकारी श्री चेतन चौहान को हुई तो उन्हों ने आईजी कानपुर आशुतोष पाण्डेय से बातचीत की। मामला हाईप्रोफाईल था, जिसको गंभीरता से लेते हुए आई जी खुद हैलट अस्पताल पहुंचे और पीड़ित महिला रिचा से जानकारी ली जिसमें पीड़िता ने पति व ससुरालियों के खिलाफ प्रताड़ना की बात कहीं है। आईजी ने नजीराबाद सीओ को निर्देशित करते हुए कार्रवाई करने को कहा। क्षेत्राधिकारी नजीराबाद ने बताया कि मामला शुक्लागंज उन्नाव जिला को ट्रांसफर कर दिया गया है । एसपी उन्नाव एमपी सिंह ने बताया कि गंगाघाट थाने में पति संदीप शुक्ला सहित पूरे परिवार पर धारा 147,342,323,506, के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*