Wednesday , 27 October 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
कानपुर।मामूली विवाद में युवक की हत्या।

कानपुर।मामूली विवाद में युवक की हत्या।

IMG-20150629-WA0002-1

File photo. Usman

Abu obaida.फीलखाना थाना क्षेत्र के पटकापुर में रविवार देर शाम एक अपराधी ने 21 साल के युवक को सीने में गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया ।मालरोड स्थित नॉर्थस्टार हॉस्पिटल में ओटी टेक्नीशियन मृतक उस्मान का क़सूर सिर्फ इतना था की वह सुबह हत्यारे की बाइक से मामूली टक्कर के बाद बहस कर बैठ था।ज़ुबानी तकरार के बाद हत्यारे अकरम ने सलमान को देख लेने की धमकी दी थी जिसे शाम को उसने अमली जामाँ पहनाते हुए मोहम्मद ईसा के 21 वर्षिय बेटे सलमान के सीने में उसके घर के सामने ही गोली मार दी।
जानकारी के मुताबिक मृतक सलमान रोज़ा खोलने के कुछ देर बाद घर से बाहर कुछ खरीदारी करने निकला तभी घर से कुछ क़दम की दूरी पर उसे अकरम और उसके साथी वफ़ा ने रोक कर गालियां दीं और फिर उसके सीने में सटा कर गोली मार दी और फरार हो गए।सलमान की चीखें और शोर सुनकर घरवाले बाहर आये तो देखा की सलमान खून से लथ पथ तड़प रहा है घर वाले और पडोसी घायल को लेकर अस्पताल भागे जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
उस्मान को डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित करते ही उसका बूढ़ा बाप ईसा गश खा  कर गिर पड़े वहीँ साथ गए भाई और दोस्त दहाड़े मार कर रो दिए।
घटना की जानकारी होने पर एस पी पूर्वी राजेश एस हैलट अस्पताल पहुचे।वहीँ इलाके में उस्मान की मौत की खबर सेलोगों में आक्रोश फैल गया गुस्साई भीड़ आरोपियों के घर तोड़फोड़ और आगज़नी पर आमादा हो गई जिसे सीओ कोतवाली जीतेन्द्र श्रीवास्तव ने बड़ी मशक़्क़त से समझा बुझा कर शांत कराया।स्थिति को देखते हुए इलाके में भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।
इलाकाइ लोगों के अनुसार आरोपी अकरम कुछ माह पूर्व गोलीबारी की घटना कर चुका है और कई बार मोहल्ले के लोगों को पीट चूका है जिसका मुक़दमा फीलखाना थाना में दर्ज है।
जिलाधिकारी के आदेश पर रात में ही पोस्टIMG-20150629-WA0004मॉर्टेम करा दिया गया।
घटना को अंजाम देने वाले दरिंदों के घरों पर दबिश डाली गईं मगर दोनों घरों में ताले पड़े थे।सी ओ कोतवाली के अनुसार अपराधियों की धर पकड़ के लिए फीलखाना थाना और कोतवाली पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच को लगाया गया है जल्द ही गिरफ्तारी होगी।
मौत से मातम
मामूली विवाद में उस्मान की निर्मम ह्त्या से घर में मातम का माहौल है।जवान बेटे की मौत ने पिता ईसा और बड़े भाई को तोड़ के रख दिया ।बिलखते बाप ने बताया की सब की मदद करने वाला शरीफ लड़का सब को रोता बिलखता छोड़ गया।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*