Saturday , 21 May 2022
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
अनियंत्रित ट्रक पलटने से युवक की मौत -ग्रामीणों ने किया हाइवे जाम

अनियंत्रित ट्रक पलटने से युवक की मौत -ग्रामीणों ने किया हाइवे जाम

कानपुर। हमीरपुर-सागर हाइवे मार्ग पर ओवरलोड ट्रकों की ज्यादा से ज्यादा चक्कर लगाने की होड़ ने आज एक युवक को मौत की नींद सुला दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को हाइवे में रखकर घण्टों जाम लगाये रखा।
बिधनू थानाक्षेत्र के हरबसपुर गांव के जय प्रकाश (35) की हाईवे किनारे पंचर की दुकान है। बीती देर रात जय प्रकाश अपनी दुकान के बाहर सो रहा था। तभी घाटमपुर की तरफ से आ रहे मौरंग से लदे ट्रक के चालक को झपकी आ गई। जिसके चलते पंचर दुकान से करीब 200 मीटर दूर पहले से ही ट्रक हाइवे सड़क से नीचे उतर गया और किनारे मिट्टी में चलता हुआ दुकान के सामने आकर पलट गया। मौरंग का ढेर दुकान के बाहर सो रहे जय प्रकाश पर जा गिरा। मौरंग के ढेर के दबने से उसकी मौत हो गई। उधर ग्रामीण घटना देख मौके पर पहुंचे और आनन-फानन ट्रक में फंसे चालक को बाहर निकाला। इस बीच ग्रामीणों को जब दुकान के बाहर सो रहे जय प्रकाश नहीं दिखा। शक होने पर उसके मोबाइल पर काॅल की गई। मोबाइल फोन की रिंग मौरंग के ढेर के नीचे से सुनाई दी। पंचर दुकानदार के मौरंग के ढेर के नीचे दबे होने की जानकारी होते ही ग्रामीणों ने मौरंग हटाना शुरू किया। मौरंग के नीचे से जैसे ही पंचर दुकानदार निकलता ग्रामीणों ने पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी। सूचना के घण्टों बाद पहुंची पुलिस को देख ग्रामीण आक्रोशित हो उठे औरे हाईवे पर शव को रखकर जाम लगा दिया। आक्रोशित ग्रामीणों को देख घटना स्थल पर कई थानों की फोर्स समेत सीओ घाटमपुर ने पहुंचकर समझा बुझाकर शव को हाइवे से हटाकर जाम खुलवाया।
मृतक के घर टूटा गमों का पहाड़
घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे। जय प्रकाश का शव देखते ही पत्नी सन्नो व दो बच्चों बेहोश हो गए। तो वहीं परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया। ग्रामीणों ने किसी तरह से उन्हें संभाला। परिजनों के मुताबिक उनके बुड़ापे की लाठी छीन गई है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*