Monday , 26 September 2022
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
साहूकार के क़र्ज़ में डूबे बुज़ुर्ग ने फांसी लगा कर जान दी

साहूकार के क़र्ज़ में डूबे बुज़ुर्ग ने फांसी लगा कर जान दी

कानपुर। क़र्ज़ देकर ब्याज में सब कुछ छीन  लेने वाले साहुकार के उत्पीड़न से तंग कबाड़ व्यापारी ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।बुज़ुर्ग की लाश उनके अपने गोदाम की छत से लटकी पायी गयी।
गोविन्द नगर थाना अंतर्गत दादा नगर में कबाड़ का काम करने वाले ६५ वर्षीय ओम प्रकाश गुप्ता की लाश सवेरे उनके ही गोदाम में रस्सी के सहारे लटकी मिली तो उनके घर मर कोहराम मच गया। मकान मालिक उमेश यादव ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने लाश को फंदे से उतार कर पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला लेकिन मृतक के बेटे ने पुलिस को जानकारी दी कि पिता ने पनकी निवासी विजय नाम के शख्स से रुपया उधार लिया था जिसका ब्याज न चुका पाने के चलते उसने उनका मकान भी जबरन अपने नाम करवा लिया था और ब्याज पर ब्याज की मांग किये जारहा था। विजय की धमकियों और प्रतारणा से पिता अक्सर भयभीत रहते थे शायद यही वजह है कि उन्हों ने फांसी लगा कर अपनी जान देदी। गोविन्द नगर थाना अध्यक्स का कहना है कि  तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*