Saturday , 25 September 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
पुल के नीचे मिला नवजात शिशु -अस्पताल में भर्ती

पुल के नीचे मिला नवजात शिशु -अस्पताल में भर्ती

कानपुर, 07 नवम्बर (हि.स.)। रेलबाजार थानाक्षेत्र में भोर के समय राहगीरों को पुल के नीचे एक बच्चे की किलकारी सुनाई दी। मौके पर पहुंचे लोगों ने एक बच्चे को कपड़ों में लिपटा देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने चाइल्ड लाइन को जानकारी देते हुए बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया।
आज के इस दौर में जिन मां-बाप को औलाद का सुख नहीं मिलता। वो भगवान से रोकर औलाद होने की भीख मांगते है ताकि भगवान उनकी झोली औलाद से भर दे। लेकिन समाज में कुछ ऐसी भी कलयुगी मां-बाप हैं, जिनको औलाद का सुख मिलता है लेकिन इनको शायद कद्र ही नहीं है। ठीक ऐसा ही मामला मंगलवार को रेलबाजार थानाक्षेत्र के माल रोड स्थित मरे कम्पनी पुल के नीचे देखने को मिला। यहां पर एक कलयुगी मां बस चंद घंटे पहले जन्मे बच्चे को पुल के नीचे छोड़ कर चली गयी। जैसे ही राहगीर की नजर इस बच्चे पर पड़ी तो उसके होश उड़ गए।बच्चे की सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर इंस्पेक्टर रेलबाजार संतोष कुमार सिंह पहुंचे। पुलिस ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डाक्टरों का कहना है कि ये बच्चा दो से तीन घंटे पहले ही जन्मा है। वहीं पुलिस ने इस बच्चे की सूचना चाइल्ड लाइन को भी दी। चाइल्ड लाइन से योगेन्द्र सिंह की टीम पहुंची और बच्चे को अपनी देखरेख में ले लिया। डाक्टरों के मुताबिक बच्चा काफी कम समय का है और उसे मां ने छोड़ दिया है। जिसके चलते उसे मशीन में रखते हुए उसका पूरा ख्याल रखा जा रहा है। डाक्टरों के मुताबिक बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ्य है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*