Wednesday , 8 December 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
नेशनल मीडिया क्लब की  “वंदे गंगे ” संकल्प  यात्रा 26 मई से 30 मई २०१५ तक।

नेशनल मीडिया क्लब की “वंदे गंगे ” संकल्प यात्रा 26 मई से 30 मई २०१५ तक।

abu obaidaIMG-20150519-WA0064okkkkaaaaदिल्ली , मथुरा वृन्दावन समेत देश के विभिन्न स्थानों पर अपने मीडिया और सामाजिक सरोकारों से जुड़े अभियान के तहत वृहद स्वच्छता अभियान में पत्रकार जगत की भूमिका को लेकर सफल कार्यक्रम करने के बाद उसी क्रम में पुनः स्वच्छता , पर्यावरण और निर्मल गंगा हेतु मीडिया जगत की प्रभावी सहभागिता सुनिश्चित करने हेतु नेशनल मीडिया क्लब ने “वंदे गंगे ” संकल्प  यात्रा निकालने का निर्णय लिया है । 26 मई से 30 मई – हरिद्वार से वाराणसी तक की गंगा के किनारे की इस यात्रा में कई स्थानों पर जागरूकता कार्यक्रम और सामाजिक मुद्दों को प्रमुखता से उठाने वाले पत्रकार साथियो का सम्मान किया जाएगा ।
इसी क्रम में ये यात्रा 28 मई को दोपहर बाद कानपुर में प्रवेश करेगी । कानपुर आगमन पर विभिन्न सामाजिक संगठनो व्यापार मंडलो कानपुर बार एसोसिएशन आई एम् ए आदि के द्वारा जगह जगह स्वागत होगा ।
इसी क्रम में मुख्य कार्यक्रम सरसैया घाट में आयोजित किया जा रहा है जहाँ भव्य गंगा आरती करने के पश्चात् पत्रकारो का सम्मान एवम् कवि सम्मलेन होगा ।

कानपुर के इस कार्यक्रम की संयोजिका नेशनल मीडिया क्लब की उपाध्यक्षा अपर्णा दुबे है । क्लब के मंडल संयोजक अभय त्रिपाठी सहयोगी भूमिका में रहेंगे ।ये जानकारी कानपुर  प्रेस क्लब में   पत्रकार वार्ता के  माध्यम से नेशनल मीडिया क्लब के राष्ट्रीय महा सचिव प्रवीण शुक्ल  ने दी।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*