Sunday , 24 October 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
नगर निगम इंटर कालेज चुन्नीगंज में करवाये जा रहे सुंदरीकरण कार्यो का लोकार्पण

नगर निगम इंटर कालेज चुन्नीगंज में करवाये जा रहे सुंदरीकरण कार्यो का लोकार्पण

IMG-20150521-WA0085okkkkabu obaida 9838033331 कानपुर लावण्या जेसीस द्वारा बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत   बेटियो को शिक्षा के लिये उपयुक्त वातावरण मुहैया करवाने के लिए नगर निगम इंटर कालेज चुन्नीगंज में करवाये जा रहे सुंदरीकरण कार्यो का लोकार्पण आज किया गया । जिसमे नव निर्मित शौचालय रंगाई पुताई इत्यादि शामिल है । ये लोकार्पण मुख्य अतिथि -Jci PPP. श्री जे. सुब्रह्मण्यम
नेशनल प्रेसीडेंट जेसीस इंडिया के द्वारा उपनगर आयुक्त राजीव शुक्ल एवम् नेशनल मीडिया क्लब के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीण शुक्ल की विशिष्ट उपस्थिति में किया गया ।
कार्यक्रम की सराहना करते हुए जेसी सुब्रह्मण्यम ने कहा कि इंडियन जेसीस ने बेटियो की पढाई के लिए प्रोजेक्ट समाधान के नाम से देश भर में अभियान शुरू किया है । जिसमे बेटियो के लिए शिक्षा का उपयुक्त वातावरण , शौचालय की व्यवस्था आदि शामिल है ।
इस अवसर पर लावण्या जेसीस की मासिक बुलेटिन का भी लोकार्पण एवम् बच्चों में स्टेशनरी वितरण किया गया ।
अतिथियों का स्वागत लावण्या जेसीस की उपाध्यक्ष किट्टू अग्रवाल , संचालन भावना भाटिया एवम् धन्यवाद ज्ञापन प्रेसिडेन्ट नीता शुक्ला ने दिया ।
कार्यक्रम में पूनम मूरजानी शिल्पा छावड़ा ज्योति गुप्ता ऋतू लार्ड अर्चना गुप्ता आदि मौजूद रहे ।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*