Tuesday , 5 July 2022
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
नगर निगम बैठक में सपा पार्षदों का गुस्सा ……… अभियंता पर फेकी बोतल.

नगर निगम बैठक में सपा पार्षदों का गुस्सा ……… अभियंता पर फेकी बोतल.

03-07-2013नगर निगम की लापरवाही से शहर में फैली गन्दगी पर आज सपा पार्षदों का गुस्सा फुट पड़ा! जन समस्याओं के निदान हेतु बुलाई गयी बैठक में कोई नतीजा न निकलते देख एक पार्षद का गुस्सा इतना बढ़ा की उसने जलकल के अधिशासी अभियंता पर पानी की बोतल दे मारी! इसके बाद समाजवादी पार्टी के पार्षदों ने कक्ष पे रखी कुर्सिय पलट दी और नगर निगम परिसर में रखे गमले तोड़ डाले और सामूहिक रूप से इस्तीफा दे दिया!

कार्यवाहक नगर आयुक्त श्री उमाकांत त्रिपाठी ने बुधवार को नगर निगम और जल कल के अफसरों सहित सपा पार्षदों की बैठक कार्यकारिणी कक्ष में बुलाई थी! बैठक के दौरान पार्षदों ने कहा की नगर निगम के खाते में 30 करोड़ रुपए है फिर भी जनता प्यासी है, टूटी सड़को पर जल भराव व गन्दगी से जूझ रही है! पार्षदों ने आरोप लगाया के नगर निगम कर्मी क्षेत्र में काम के बदले पैसा मांगते है जिसके चलते जनता क्षेत्रीय पार्षदों का घेराव करती है! इन सभी समस्याओं के हल के लिए नगर आयुक्त ने आश्वासन दिया तो गुस्साय पार्षदों ने एक स्वर में कहा की काम हकीकत में दिखना चाहिए! इसी शोर शराबे के बीच पार्षद अलोक दुबे ने नगर निगम के अधिकारियो पर लापरवाही का आरोप नगाते हुए जल कल में तैनात ज़ोन 4 के अधिशासी अभियंता धीरज कुमार पर पानी की बोतल फेक दी! इस घटना के बाद अधिकारी बैठक से बाहर अ गए!

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*