Monday , 6 December 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
नर्सिंग छात्रा की गला रेत कर ह्त्या -बंद कमरे में मिली लाश

नर्सिंग छात्रा की गला रेत कर ह्त्या -बंद कमरे में मिली लाश

01a copyकानपुर।चार दिनों से लापता नर्सिंग  छात्रा की गला रेत  कर ह्त्या करदी गयी।काकादेव थाना क्षेत्र के लोहारन भठ्ठा स्थित एक मकान के बंद कमरे से मंगलवार को उसकी लाश बरामद की गयी। सूचना पर पुलिस व फॉरेंसिक टीम के साथ डॉग स्कवायड को भी मौके पर बुला लिया गया। एसएसपी शलभ माथुर  की मौजूदगी में पुलिस ने बारीकी से मौक़ा मुआयना करने के उपरान्त लाश को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया।
एसएसपी ने बताया कि बिल्हौर निवासी विद्या सागर शुक्ल की २४ वर्षीय पुत्री नेहा शहर के एक प्रतिष्ठान से नर्सिंग का कोर्स कर रही थी।दो महीने पहले उसने बिल्हौर निवासी अशोक  नाम के एक युवक के साथ लोहारन भठ्ठा में एक मकान किराये पर लिया था। यह मकान उषादेवी साहू का है जिनसे मकान किराए पर लेते समय दोनों ने स्वम् को पति पत्नी बताया था। संदेह है कि नेहा और अशोक लिव इन रिलेशन शिप के तहत इस मकान में रह रहे थ। फिलहाल  अभी तक अशोक का कोई पता नही चल सका है उसकी तलाश में पुलिस टीमों को लगाया गया है उसका पता चलने और पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट आने के बाद सच्चाई सामने आजायेगी। एसएसपी ने सेक्सुअल हैरेसमेंट की संभावना भी व्यक्त की।
उषा साहू  के मकान के जिस कमरे में अशोक और नेहा रह रहे थे उससे मंगलवार की सुबह दुर्गन्ध आने पर क्षेत्रीय नागरिकों ने इसकी सूचना काकादेव पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर बंद दरवाज़ा तोड़ कर कमरे में प्रवेश किया।कमरे में नेहा की रक्त रंजित लाश पड़ी थी तथा गला किसी धारदार हथियार से रेता गया था।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*