Tuesday , 19 October 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
छत पर सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या

छत पर सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या

कानपुर। घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में देर रात छत पर पत्नी व बच्चों के साथ सो रहे युवक की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली की आवाज पर पत्नी और व बच्चे जागे और शोर मचाया तब तक हमलावर छत से कूद कर भाग निकले  । सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जाँच करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना के पीछे पुरानी रंजिश  रंजिश सहित अन्य कई बिन्दुओं पर तफ्तीश कर रही है।
पतारा चैकी क्षेत्र के गड़रियन पुरवा निवासी चन्द्र पाल का बड़ा बेटा दुर्जन (30) एक प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता था  और उसकी पत्नी प्रेमलता शिक्षा मित्र है दुर्जन के दो बेटे अजय व विजय है। बीती देर शाम खाना खाने के बाद दुर्जन अपनी पत्नी व बच्चों के साथ छत पर सोने चला गया। दुर्जन अलग चारपाई में सो रहा था वहीं पास ही में उसकी पत्नी दोनों बच्चों के साथ सो रही थी।
पत्नी प्रेमलता के अनुसार रात करीब एक बजे उसके कानों में गोली चलने की आवाज सुनाई दी और जैसे ही वो उठी और उसने मोबाइल की टार्च से देखा तो उसका पति खून से लथपथ जमीन पर मृत पड़ा हुआ है। ये देख उसकी चीख निकल पड़ी। घटना की जानकरी होने पर ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी गॉव में सनसनी फैल गयी।
घरों की छते एक दूसरे से हैं जुड़ी
घाटमपुर के गड़रियन पुरवा गांव के घरों की छते आपस में सटी हुई है। यहां पर किसी भी घर की छत पर कोई पहुंच जाए तो आधे गांव के घरों में पहुंचा जा सकता है।
गर्दन में लगी गोली
हमलावर ने वारदात को अंजाम देने से पहले मृतक दुर्जन की गर्दन को अंगौछे व रस्सी से कसा। गले में कसने के निशान मिले हैं। इसके बाद हमलावर ने दुर्जन के गले गोली मार दी और मौत की नींद सुला दिया।
गांव का ही है हमलावर
घटना को अंजाम देने वाला मृतक के गांव का ही है। उसे घर की लोकेशन और छत में कौन-कौन सोता है ये सारी जानकारी थी। तभी वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर असानी से भाग निकला।
पत्नी शक के दायरे में
घटना के बाद मृतक की पत्नी पर सवालियां निशान खड़ेे हो रहे हैं। फायर की आवाज सुनकर जब वो जागी तो उसको आस-पास कोई नहीं दिखा। पुलिस के मुताबिक इतनी जल्दी कोई कैसे भाग सकता है। पुलिस का कहना है कि मृतक की छत पर न सही अगर हमलावर दूसरों की छतों से भागा तो उसे किसी ने क्यों नहीं देखा।
अज्ञात के खिलाफ दी तहरीर
मृतक के भाई सज्जन ने अपने भाई ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की तहरीर थाने में दी है उधर जब सज्जन से किसी रंजिश की बात की गयी तो उसने मना कर दिया।
क्या कहती है पुलिस
घाटमपुर एसओ राजदेव प्रजापति ने बताया की मृ

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*