Tuesday , 5 July 2022
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
नहीं आये मुलायम कार्यकर्ता मायूस

नहीं आये मुलायम कार्यकर्ता मायूस

कानपुर। लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार सपा सुप्रीमो के शहर आने से सपा नेताओं का खुशी से ठिकाना न रहा। लेकिन ऐन वक्त पर नेता जी का शहर दौरा रद्द हो गया। जिससे कार्यकर्ताओं को नेता जी का आर्शीवाद नहीं मिल सका।
वाणिज्यकर सलाहकार समिति के अध्यक्ष सुरेन्द्र मोहन अग्रवाल के एलनगंज स्थित आवास पर आयोजित समारोह में मुलायम सिंह यादव को 11ः30 बजे शिरकत करना था। नेता जी के स्वागत के लिए पुलिस लाइन में हजारों सपाई सुबह आठ बजे से ही जमावड़ा लगाने लगे। चुनावी माहौल में चेहरा दिखाने की उतावलापन लिए कार्यकर्ता व पदाधिकारी घंटों खड़े रहने के बाद जब प्रशासन ने नेता जी के न आने की सूचना दी तो सपाइयों में निराशा की लहर दौड़ पड़ी। गोविन्द नगर से सपा प्रत्याशी सुनील शुक्ला ने कहा कि नेता जी का आर्शीवाद लखनऊ में तो मिलता ही रहता है अगर चुनाव के पहले शहर में मिल जाता तो बेहतर होता। इसी तरह विधायक सतीश निगम, इरफान सोलंकी, मुनीन्द्र शुक्ला, महराजपुर प्रत्याशी अरूणा तोमर, नीलम रोमिला सिंह, विनोद प्रजापति सहित सभी संभावित उम्मीदवार नेता जी के आर्शीवाद न मिलने से  पुलिस लाइन से निराश होकर लौट गये। तो वहीं प्रशासन ने राहत की सांस लेते हुए निर्धारित समय 11 बजे के बाद अपनी-अपनी गाड़ियों से वापस हो गये।
परिवहन विभाग ने ली राहत की सांस
नेता जी के साथ परिवहन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के आने का कार्यक्रम था। जिसके चलते विभाग के अधिकारी एक दिन पहले रविवार होने के बावजूद दिनभर काम करने में जुटे रहे। लेकिन नेता जी का कार्यक्रम रद्द होने से प्रजापति भी शहर नहीं आये। बताते चलें कि मंत्री को सर्किट हाउस में विभागीय समीक्षा बैठक भी करना था।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*