Thursday , 21 November 2019
Breaking News

मुलायम सिंह से अभद्रता और मारपीट में युवक गिरफ्तार।

कानपुर एसएस पी के पीआरओ कितनी  ज़िम्मेदारी से अपना काम करते हैं इसका  अंदाजा आप को अगली लाइने पढ़ कर आसानी से हो जाये जाए गा। दरअसल  गुरुवार की रात १० बजकर ४८ मिनट पर कानपुर की मीडिया को एस एस पी के पी आर ओ के सरकारी नंबर से एक प्रेस नोट जारी  किया गया जिस में एक युवक द्वारा कथित तौर पर एक दारोग़ा से बदतमीज़ी और मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार करना बताया गया था  हम आप के लिए उस प्रेस नोट की हूबहू कापी पेस्ट कर रहे हैं ताकि आप को भी यक़ीन हो जाये।  पेस्ट करने से पहले आप को बताना चाहूँ गा  की मै  ने मानवीय भूल समझते हुए दो  बार जवाब माँगा और २ घंटे तक इंतज़ार  किया मगर जनाब पी आर ओ साहब ने जवाब नहीं दिया मजबूरन मुझे इस   माध्यम से पूछना पड  रहा है की कानपुर की मीडिया आँख बंद कर के उस जानकाारी को छापे या अपने विवेक से  प्रेसनोट को सही करे ? ”””
अब नीचे उस प्रेसनोट को पढ़िए जो पीआरओ एसएसपी कानपुर ने जारी किया।
…………………………………………………………………………………………………
प्रेस नोट
आज दिनांक 28.05.2015. को थाना कर्नल गंज में घंटे वाले मंदिर के पास जाम की सूचना मिलने पर समय करीब 7:30 सायं पर एस0आई0 श्री मुलायम सिंह तत्काल मोके पर पहुचकर जाम खुलवा रहे थे की बस के आगे खड़े मोटर साइकिल सवार अभय प्रताप सिंह पुत्र ओमकंर सिंह नि ओ 18/61 पी0ए0सी0 रोड कानपूर को बस क सामने से मोटर साइकिल हटाने क लिए कहा इस पर अभय प्रताप सिंह द्वारा उप0नि0 मुलायम सिंह के साथ कार्य सरकार में बाधा डालते हुए अभद्रता गली गलौज व मारपीट की जिस पर मौके से अभय प्रताप सिंह को गिरफ्तार कर उप0नि0 मुलायम सिंह की तहरीर पर मु0अ0स0 139/15 धारा 323/332/504 आई0पी0सी0 थाना कलक्टर गंज में पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।
………………………………………………………………………………………………………………………….
……………………………………………………………………………………………………………………………
पूरा प्रेसनोट पढ़ कर मुझे तो समझ नहीं  आया की इतनी मामूली धाराओं में मुल्ज़िम पर  इतनी दूर के थाने में मुक़दमा दर्ज क्यों किया गया ? आप को समझ  में आया हो तो ज़रूर बताएं।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>