Friday , 24 September 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
मिस्त्री ने कसे कांग्रेस के नट-बोल्ट….

मिस्त्री ने कसे कांग्रेस के नट-बोल्ट….

20-07-2013,मोदीपुरम (मेरठ) : भाजपा के अमित शाह की काट के रूप में यूपी में कांग्रेस की चुनावी कमान संभाल रहे मधुसूधन मिस्त्री ने कार्यकर्ताओं को धरती से जोड़ने का पुराना राग नए मुहूर्त में छेड़ा है। काम करने वाले कार्यकर्ताओं को ‘मैदान’ में, जबकि धन, बल एवं चापलूसी की पिच पर खेलने वालों को पवेलियन की राह दिखाने का संकेत दिया है।
‘बिखरे वोट समेटें कार्यकर्ता’
मोदीपुरम क्षेत्र स्थित अक्षरधाम कालोनी में कांग्रेस के जोन-एक कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी मधुसूधन मिस्त्री ने सूर्या फार्म हाउस में आयोजित जोनल बैठक को संबोधित किया। पंजे की खोई ताकत में नए सिरे से प्राण फूंकने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा। कहा कि राष्ट्रीय राजनीति की दिशा तय करने में यूपी की मुख्य भूमिका होगी, ऐसे में कार्यकर्ताओं को घर-घर पहुंचना होगा। इन्हीं बिंदुओं को ध्यान देते हुए ब्लाक व जिला स्तर पर कार्यालय खोले गए हैं। काम के आधार पर इनाम की डगर बनेगी। कार्यकर्ता दुख-दर्द में शरीक होकर जनता का विश्वास हासिल करें, तो जीत की राह आसान होगी।
‘भाजपा से मिली सपा’
लोकसभा चुनावों में हर मुद्दे पर खुद घिरी कांग्रेस अब यूपी में गन्ना भुगतान, बिजली समस्या, एवं किसानों की अन्य समस्याओं के साथ मैदान में होगी। मधुसूदन मिस्त्री ने कहा कि नवयुवकों व महिलाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए विशेष कार्यक्रम संचालित करने की आवश्यकता है। आरोप लगाया कि भाजपा दंगा कराती है, जबकि सपा दंगों के नियंत्रण में चूकती है। दोनों दल एक-दूसरे को सहयोग कर जनता को गुमराह कर रहे हैं।
‘मोदी बना रहे हवामहल’
नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करते हुए प्रदेश प्रभारी ने कहा कि हवाई वादों एवं भाषण से सरकार बनाने की महत्वाकांक्षा वक्त के साथ स्वयं जमींदोज हो जाएगी। दावा किया कि जमीन पर काम करने वाली कांग्रेस जनता की लड़ाई लड़ती रही है। एनडीए में बिखराव भाजपा का काल बन चुका है। सपा एवं बसपा रेस से बाहर हैं। ऐसे में केंद्र में स्थिर सरकार का धर्म कांग्रेस ही निभाएगी।
मिस्त्री का करिश्मा देखेगा प्रदेश
प्रदेश अध्यक्ष व सांसद निर्मल खत्री ने कहा कि सशक्त नेतृत्व, स्वतंत्र विचारधारा और धर्मनिरपेक्षता के संवाहक मधुसूदन मिस्त्री केरल एवं कर्नाटक में करिश्मा दिखा चुके हैं, अब यूपी की बारी है। सांसद व राष्ट्रीय प्रवक्ता राशि अलवी, एमएलसी नसीब पठान, दिल्ली विधायक नसीब सिंह, विधान मंडल दल के नेता प्रदीप माथुर, विधायक संजय कपूर, विधायक पंकज मलिक मौजूद रहे। संचालन पंकज मलिक ने किया। Report: Sanjay Thakut

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*