Thursday , 28 October 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
मेरठ : बोधगया में धमाकों के बाद पुलिस-सेना सतर्क

मेरठ : बोधगया में धमाकों के बाद पुलिस-सेना सतर्क

08-07-2013 मेरठ : बोधगया में सिलसिलेवार धमाकों के बाद महानगर और छावनी क्षेत्र में पुलिस व सेना ने सतर्कता बढ़ा दी है। पुलिस की टीमों ने बस अड्डों, रेलवे स्टेशन, मॉल और औघड़नाथ मंदिर में चेकिंग की। डॉग स्क्वायड के अलावा बम निरोधक दस्ते भी जांच पड़ताल में शामिल रहे।
धमाकों के बाद रविवार को औघड़नाथ मंदिर के आसपास सैनिकों की ज्यादा तैनाती रही। हालांकि फौज इसे सामान्य करार दे रही है और उसका कहना है कि किसी प्रकार की चिंता की बात नहीं है। कर्नल जीएस ने कहा कि देश में इस तरह की घटना के बाद एहतियाती तौर पर क्यूआरटी एक्टिवेट कर दी जाती है। इस बीच धमाकों के बाद नगर में पुलिस और खुफिया विभाग के साथ डाग स्क्वायड भी सतर्क हो गया। दिनभर एसपी सिटी ओमप्रकाश के नेतृत्व में पुलिस ने रोडवेज बस स्टैंड, सिटी और कैंट रेलवे स्टेशन के अलावा होटल, मॉल और भीड़भाड़ वाले सार्वजनिक स्थलों पर चेकिंग अभियान चलाया। एसपी सिटी ने खुद रोडवेज बस में पुलिस के साथ यात्रियों के सामान चेक किए। वहीं खुफिया और डाग स्क्वायड टीम सिनेमाघरों, मॉल, स्टेशन, रोडवेज बस अड्डे पर आने जाने वाले यात्रियों के सामान और बाहर से आने वाली बसों में चेकिंग की। हालांकि पुलिस को कहीं भी कोई संदिग्ध चीज नहीं मिली, बावजूद इसके धमाकों के बाद शहर में अलर्ट कर दिया गया है।
Report: Sanjay Thakur

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*