Monday , 17 January 2022
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध

मेरठ: बेगमपुल पर फेंक दूंगा तेजाब….

23-07-2013,मेरठ। एकतरफा प्यार करने वाले युवक लगातार युवतियों को तेजाब फेंकने की धमकियां दे रहे हैं। एक युवक एक सप्ताह से ब्यूटी पार्लर संचालिका का पीछा कर रहा है। युवती का कहना है कि वह तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा है। 
गढ़ रोड स्थित जयदेवीनगर निवासी युवती का बेगमपुल पर ब्यूटी पार्लर है। युवती ने बताया कि एक युवक मोबाइल पर कॉल कर अश्लील बातें कर रहा है। विरोध करने पर बेगमपुल पर तेजाब फेंकने की धमकी देता है। वह तीन बार लालकुर्ती थाने में शिकायत कर चुकी है। युवती ने मोबाइल पर धमकी की रिकार्डिंग भी पुलिस को दी, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई।
सोमवार को युवती अपने परिजनों के साथ लालकुर्ती थाने पहुंची। तब जाकर पुलिस ने युवती की तहरीर लेकर जांच का आश्वासन दिया। युवती का कहना है कि युवक अपना नाम कभी आरिफ तो कभी रिजवान बताता है। इंस्पेक्टर इकबाल अहमद कलीम का कहना है कि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। 
डर लगता है…
युवती ने बताया कि शाम को दुकान बंद करके जब वापस जाती हूं तो डर लगता है कि कहीं पीछे से आकर तेजाब न फेंक दे। 
तेजाब फेंकने वाले की गिरफ्तारी की मांग 
मेरठ। गंगानगर राधा गार्डन में रिटायर्ड आर्मी अफसर वीके भट्ट की बेटी अंकिता पर 25 जून को जम्मू के रिंकू कपूर ने तेजाब फेंका था। आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार को भाजपाइयों ने पीड़िता के परिजनों के साथ एसएसपी को शिकायत पत्र सौंपा।Report:- Sanjay Thakur

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*