Friday , 17 September 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध

लखनऊ। आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने आज वरिष्ठ प्रशासनिक अफसरों के लिए इनोवा कार और महंगे वाहन ख़रीदे जाने के निर्णय का विरोध किया है.

लखनऊ। आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने आज वरिष्ठ प्रशासनिक अफसरों के लिए इनोवा कार और महंगे वाहन ख़रीदे जाने के निर्णय का विरोध किया है.

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भेजे अपने पत्र में उन्होंने कहा कि अब मंडलायुक्त, डीएम, आईजी, डीआईजी, एसपी को 14 लाख रुपए तक का इनोवा और अन्य अफसरों को 07 लाख की जगह 08.50लाख तक के वाहन की अनुमति दी गयी है जबकि दूसरी ओर विकास और जनहित के कार्यों के लिए निरंतर धन की कमी बतायी जाती है.

उन्होंने कहा कि इनोवा गाड़ी का ग्राउंड क्लीयरेंस बहुत कम है और यह ग्रामीण इलाकों के लिए  अनुपयुक्त है. दूसरे इसके सर्विस सेण्टर भी बहुत कम स्थानों पर हैं जिसके कारण इसकी सर्विसिंग में काफी दिक्कत आएगी. उन्होंने कहा कि यह लक्ज़री गाड़ी है और जनता में अफसरों के आत्म-केन्द्रित होने का गलत सन्देश देगी.

उन्होंने कहा कि 07 लाख में अच्छी गाड़ियां मिलती हैं, अतः शासकीय धन का इन अफसरों की लक्ज़री पर खर्च नहीं कर इनका व्यापक लोकहित में सही उपयोग किया जाना उचित होगा.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*