Sunday , 24 October 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
हिम्मत है तो यूपी से चुनाव लड़े मोदी, मुलायम सिंह की चुनौती!

हिम्मत है तो यूपी से चुनाव लड़े मोदी, मुलायम सिंह की चुनौती!

10-07-2013 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को यूपी से चुनाव लड़ने की चुनौती दी है. मुलायम ने मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि यूपी को गुजरात न समझे ये सूबा अलग मिजाज़ का है नरेंद्र मोदी अपने लोगों के जरिए यहां से चुनाव लड़ने का प्रचार करने में लगे है. वह एक बार लोकसभा का चुनाव उत्तरप्रदेश से लड़ कर तो देखे सब समझ में आ जायेगा! यहां की जनता उन्हें हमेशा के लिए सबक सिखा देगी.
मुलायम सिंह यादव ने हस्ते हुए मोदी फैक्टर की हवा निकालते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश गुजरात नहीं है. यहां की जनता समझदार है! इस प्रदेश में हवाई बातों करने वाले नेता नरेंद्र मोदी का कोई जादू काम नहीं करेगा.

मुलायम सिंह ने ये खरी खरी बातें आज रामपुर में कही! वो आज रामपुर कस्बे में.कैबिनेट मंत्री आजम खान की मां के इंतकाल के मौके पर पहुंचे थे. इस मौके पर जब पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछने शुरू किये तो उन्होंने कांग्रेस व बीएसपी जैसी पार्टियों को दरकिनार कर केवल भाजपा पर निशाना साधा! मोदी के मुद्दे पर अभी तक खामोश रहने वाले मुलायम सिंह का बयान इस लिए भी ख़ास हो गया की कांग्रेस और अन्य राजनितिक पार्टिया उनपर आरोप लगा रही थी की वोटों के ध्रुवीकरण के लिए मुलायम और बीजेपी एक हो गए हैं. अब मुलायम के सख्त होते ही बीजेपी का पलटवार होना तय है! ये माना जा रहा है के आगामी लोकसभा चुनाव के लिए जुबानी जंग छिड चुकी है!

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*