Saturday , 25 September 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
कल्यानपुर सर्किल में अपराधी बेलगाम -जनता में खौफ

कल्यानपुर सर्किल में अपराधी बेलगाम -जनता में खौफ

कानपुर। कल्याणपुर सर्किल में कितने भी तेज तर्रार अधिकारी व दरोगा तैनात किए जाए लेकिन अपराधियों पर इनका कोई असर नहीं दिखता  जिस से आए दिन चोरी लूट, बलात्कार और हत्याओं  की घटनाएं सामने आरही हैं । यहीं नहीं शाम ढलते ही गोली व बम चलने की घटनाओं से क्षेत्र में  दहशत का माहौल बना हुआ है।
 कल्याणपुर थाने के  अपाराधिक गिरफ  को कम करने के लिए तत्कालीन आईजी आशुतोष पाण्डेय ने थाने  को गोद लिया था। उनका मकसद था कि इस थाने को गोद लेने से यहां पर अपराध तो कम होगा ही और आस-पास के थानों में भी आपराधिक गतिविधियों में कमी आएगी । लेकिन कल्याणपुर सर्किल में अपराधों में कमी होती नहीं दिख रही है। जबकि तेज तर्रार एसपी पश्चिम सचिन्द्र पटेल व सीओ राजेश सिंह आपराधिक  घटनाओं को रोकने के लिए सक्रिय बने रहते हैं। बुधवार को एक बार फिर तीन जगहों पर गोली बारी  की घटनाओं से कल्याणपुर सर्किल के लोग सहम गए। तीनों जगहों पर शाम सात से नौ बजे घटनाएं घटी। मसवानपुर में लूट के इरादे से घुसे बदमाशों ने महिला को गोली मार दी। हालांकि इलाक़ाई लोगों  ने जान की बाजी लगाकर एक बदमाश को दबोच लिया। नारामऊ में शाम को प्रापर्टी डीलर पर जानलेवा हमला किया गया। इसी तरह आईआईटी गेट पर गोली चलाकर अधेड़ को लहूलुहान कर दिया गया। एसपी सचिन्द्र पटेल ने बताया कि पुलिस लगातार गश्त करती रहती है जिस से  अपराधियों में पुलिस का खौफ बढ़ रहा है। जल्द ही बुधवार की घटनाओं का खुलासा किया जाएगा।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*