Friday , 24 September 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
हरबंस मोहाल थाना प्रभारी का आतंक। होटल के कमरे पर क़ब्ज़ा लाखों का बिल मांगने पर होटल मालिक को धमकी .

हरबंस मोहाल थाना प्रभारी का आतंक। होटल के कमरे पर क़ब्ज़ा लाखों का बिल मांगने पर होटल मालिक को धमकी .

IMG-20150503-WA0027okaaaa abu obaida आई जी जोन कानपुर के नाम सोशल मीडिया पर जारी एक पत्र अगर सच साबित हुआ तो कानपुर में खाकी पर लगे धब्बों में एक बदनुमा दाग और बढ़ सकता है। मॉल रोड स्थित एक आलिशान होटल के मालिक गगन दीप के नाम से जारी इस पत्र में आई जी जोन कानपुर को सम्बोधित करते हुए होटल के एक कमरे पर नाजायज़ क़ब्ज़ा और दो लाख रूपये भुगतान न करने का आरोप लगाया गया है।
पत्र के अनुसार माल रोड स्थित गगनदीप होटल के मालिक गगनदीप ने थाना हरबंस मोहाल के प्रभारी घनश्याम यादव पर अपने होटल के एक कमरे पर २३ फ़रवरी से आज तक नाजायज़ क़ब्ज़ा रखने और कमरे के किराये के रूप में दो लाख रूपये न अदा करने का आरोप लगाया है। गगनदीप ने पत्र में लिखा है की हरबंस मोहाल थाना अध्यक्ष घनश्याम यादव ने बीती २३ फ़रवरी को उनके होटल में दो दिन के लिए कमरा माँगा था िजिस्का एक दिन का किराया १९०० रूपये था। दो दिनों कमरा बुक करा कर आज तक खाली नही किया। गगन ने कहा की थाना प्रभारी पूरा थाना वहीँ से संचालित कर रहे हैं। थानेदार से कई बार पैसे के लिए कहा तो भद्दी भद्दी गालियां देते हैं और प्रदेश के एक मंत्री से अपनी रिश्तेदारी बता कर होटल बंद करने की धमकी देते हैं।ये पत्र सोशल मीडिया पर आज देर रात वाइरल हुआ है खबर लिखे जाने तक पुलिस की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*