Monday , 6 December 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
जीएसवीएम  मेडिकल कालेज होगा हाईटेक

जीएसवीएम मेडिकल कालेज होगा हाईटेक

कानपुर। कानपुर शहर के गोल चैराहे पर बने  जीएसवीएम मेडिकल कालेज के दिन बहुरने की उम्मीद जग गयी है। कमिश्नर के पहल से केडीए ने  कालेज के भवन की मरम्मत के लिए लाखों रुपये देने की सहमति जतायी है। इसमें लेक्चर रुम से लेकर थियेटर की मरम्मत व भवन का रंगरोगन का काम भी हो गा।
मेडिकल कालेज के प्राचार्य डाक्टर नवनीत कुमार ने बताया कि जब से कालेज बना है उसके बाद से इसमें कोई भी काम नहीं किया है। भवन पुराना होने के चलते इसमें   दरारे पड़ गयी हैं व रंग रोगन उड़ चुका है । जबकि जर्जर लैक्चर हाॅल में जूनियर छात्र-छात्राएं बैठकर पढ़ाई करते है। वहीं कालेज के छात्र-छात्राओं के कमरा भी जर्जर हो चुका है और छत की पपड़ी उधड़ती है। कैंपस की रोड खराब है बजरी उखड़ने से रोजाना ऐक्सीडेट हो रहे है। कालेज की समस्याओं का देखते व प्रोफेसर ने मण्डलायुक्त इफ्खिारुद्दीन के सामने अपनी समस्याएं रखी। कमिश्नर ने कालेज का भ्रमण किया और कानपुर विकास प्रधिकरण  उपाध्यक्ष जयश्री भोज से बातचीत की और अवस्थापना  निधि से कार्य कराये जाने की बात कहीं। केडीए ७० लाख से मेडिकल कालेज की मरम्मत व रंग रोगन कराएगा।

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*