Saturday , 25 September 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
गंगा मेला पर यातायात में बदलाव

गंगा मेला पर यातायात में बदलाव

इस वर्ष दिनांक 28-03-2016 को होली गंगा मेला के अवसर पर सरसैया घाट पर परम्‍परागत रूप से आयोजित किये जाने वाले होली मिलन समारोह के अवसर पर यातायात व्यवस्था सुदढ बनाये रखने हेतु डायवर्जन सम्‍बन्‍धी निम्नलिखित आदेश पारित किये जाते है। यह आदेश दिनांक 28-03-2016 को 1400 बजे से मेला समाप्ति तक प्रभावी रहेगा। जनमानस से अपील है कि डायवर्जन आदेश का पालन करते हुये होली गंगा मेला को सकुशल सम्पन्न कराये जाने हेतु यातायात पुलिस को पूर्ण सहयोग प्रदान करें।
1- मेघदूत चौराहा से कोई भी वाहन व्यायाम शाला व वीआईपी रोड की तरफ नहीं जायेगा, जिन वाहनों को वीआईपी रोड पर जाना है वह मेघदूत चौराहा से बडा चौराहा से कारसेट से एम0जी0 कॉलेज होते हुये वीआईपी रोड जा सकेगे। माल रोड पर यातायात यथावत चलता रहेगा।
2- किला रोड पर जाने वाले वाहन किला तिराहे से ही चार्लेस चौराहा होते हुये मेघदूत, बडा चौराहा से कारसेट होते हुये अपने गन्तव्य को जा सकेेंगे।
3- व्यायामशाला तिराहे से कोई भी वाहन चेतना चाैराहा व वीआईपी रोड की ओर नहीं जाने दिया जायेगा।
4- बडा चौराहा से कोई भी वाहन चेतना चोैराहा व सरसैया घाट की ओर नहीं जा सकेगा।
5- मधुवन तिराहे से कोई भी वाहन वीआईपी रोड की ओर नहीं जायेगा। यह सभी वाहन पुलिस आफिस रोड होते हुये कचहरी तिराहा से बडा चौराहा होते हुये अपने गन्तव्य  को जा सकेंगे। किसी भी वाहन को चेतना चौराहा की ओर नहीं आने दिया जायेगा।
6- वीआईपी रोड, तिेलक नगर की ओर से आने वाले वाहन स्टाक एक्सचेन्ज चौराहे से एम0जी0 कालेज होते हुये कारसेट होकर बडा चौराहा होते हुये जायेगे। स्टाक एक्सचेन्च चौराहा से कोई वाहन डीएवी कालेज, सरसैया घाट की ओर नहीं जा सकेगा।

(सर्वानन्द सिंह यादव)
पुलिस अधीक्षक यातायात
कानपुर नगर

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*