Tuesday , 5 July 2022
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
लक्ष्मी-गणेश प्रतिमा विसर्जन में मुस्लिमों ने किया सहयोग

लक्ष्मी-गणेश प्रतिमा विसर्जन में मुस्लिमों ने किया सहयोग

कानपुर ।snn यदि आपसी प्रेम और सहयोग की भावनाओं  तो कभी भी धर्मो में मतभेद नही हो सकता। ऐसा ही नजरा नवाबगंज डीपीएस तिराहे पर देखने को मिला जहां दीपावली पर्व  के उपरान्त घरों से पूजित पुरानी प्रतिमाओं को विसर्जित करने के लिए हिन्दु युवकों के साथ मुस्लिम समुदाय के लेागों ने भी अपना सहयोग किया तथा गंगा सफाई में अपनी सहभागिता दिखाई।

श्री गणेश पूजन महोत्सव सेवा समिति के पदाधिकारियों द्वारा बडी संख्या में दीपावली के बाद पूजित पुरान प्रतिमाओ को विसर्जित करने का अभियान चलाया जिसमें क्षेत्रय मुसिलम समुदाय के युवकों ने अपना पूरा सहयोग दिया तथा घरों से मूर्तियां एकत्र की। संस्था के अध्यक्ष सोनू चैरसिा व संस्थापक विवेक गुप्ता ने बताया कि गंगा में बढते प्रदूषण को रोकने के लिए उनकी संस्था द्वारा यह प्रयास है जो प्रति वर्ष किया जायेगा। नवाबगंज, आजाद नगर, ख्योरा, ज्योरा आदि क्षेत्रों से पूजित मूर्तियों को एकत्र कर गंगा बैराज में बने कृतिम तालाब में विसर्जन किया गया। कार्यक्रम में एड0 सपना चौरसिया , सौरभ श्रीवास्तव, राजीव अग्रवाल, प्रदीप त्रिपाठी, प्रभात शर्मा, बीनू गुप्ता, कासिम अली, मो0 अली, मो0 जुनैद, शुभम, बेबू शर्मा, रामजी आदि लोग मौजूद रहे।

 

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*