Thursday , 22 August 2019
Breaking News
सहारनपुर.यूपी में दोलाख का इनामी बदमाश राहुल खट्टा पुलिस के हाथों ढेर

सहारनपुर.यूपी में दोलाख का इनामी बदमाश राहुल खट्टा पुलिस के हाथों ढेर

IMG-20150605-WA0042उत्तर प्रदेश पुलिस ने आज दिन में एक बड़ी सफलता हासिल की। शामली व सहारनपुर पुलिस ने संयुक्त अभियान में दो लाख के ईनामी बदमाश राहुल खट्टा तथा उसके एक साथी को मुठभेड़ में मार गिराया। यह मुठभेड़ करीब दो घंटे चली। इनके दो अन्य साथी भी पकड़े गये हैं।
इनके कब्जे से मुजफ्फरनगर के चरथावल से पुलिस से लूटी गई एसएलआर, एक सरकारी कारबाइन और पांच पिस्टल भी बरामद की है। सुबह से ही पुलिस को सूचना थी कि राहुल खट्टा तीन साथियों के साथ थानाभवन पहुंचा है। चारों बदमाश आई-20 कार में सवार थे और थानाभवन के एक व्यापारी से रंगदारी  मांगने आए थे। शामली एसओजी ने चारों बदमाशों को सर्विलांस पर ले रखा था। थानाभवन से खट्टा सहारनपुर की ओर चल पड़ा। सहारनपुर के जड़ौदा पाड़ा में हलगोया गांव के पास सबने मोबाइल बंद कर लिए और पीछा कर रही पुलिस की एक गाड़ी में टक्कर मार दी। हलगोया के जंगल में खïट्टा के होने की सूचना पूरे जोन में फ्लैश कर दी गई। डीआइजी डा. एके राघव, एसएसपी नितिन तिवारी व शामली पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी कर ली। पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश राहुल खट्टा व धर्मेन्द्र बिनते मौके पर मार गए, जबकि दो साथी अंकित व नितिन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। राहुल खट्टा बागपत के जनपद खट्टा प्रहलाद पुर का निवासी है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई थानों में उसके खिलाफ हत्या, लूट, फिरौती, रंगदारी के मुकदमे दर्ज हैं। राहुल का मारा गया साथी धर्मेन्द्र बिनते शामली, का है। बिनता पर भी 15 हजार रुपये का ईनाम था। इनके साथ पकड़े गये नितिन व अंकित आखेपुर थाना सरधना मेरठ के हैं।
आइजी मेरठ आलोक शर्मा के साथ ही डीआईजी सहारनपुर रेंज डॉ अशोक राघव ने भी इस मुठभेड़ की पुष्टि की। शामली तथा सहारनपुर पुलिस के साथ उत्तराखंड पुलिस को भी राहुल खट्टा के आने की खबर के साथ अलर्ट किया गया था।
व्यापारी से मांगी रंगदारी
शामली के थानाभवन कस्बे में एक ईंट भट्ठे से रंगदारी राहुल खट्टा गैंग कार से पहुंचा था। इस गैंग के आने की भनक पुलिस को हो गई। यह बदमाश एक करोड़ रुपये की वसूली करने आए थे। सभी बदमाश असलहे लेकर पहुंचे थे।IMG-20150605-WA0052okkkk IMG-20150605-WA0054okkk

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>