Tuesday , 5 July 2022
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
परचून की दुकान में लगी आग लाखों का नुकसान

परचून की दुकान में लगी आग लाखों का नुकसान

कानपुर। चकेरी थानाक्षेत्र में बीतीरात करीब तीन बजे शार्टसर्किट के चलते परचून की दुकान में आग लग गयी। मामले की जानकारी होने पर दुकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी और पड़ोसियों की मदद से आग को बुझाने की कोशिश शुरु कर दी। जबतक फायर बिग्रडे पहंुची कि लोगों ने आग को बुझा लिया। हालांकि इस अग्निकांड में दुकानदार का कई  लाख रुपये का नुकसान हुआ है।
चकेरी थानाक्षेत्र के सनिगवां के संदीपनगर निवासी दिनेश कश्यप की घर के नीचे ही जनरल स्टोर के नाम से दुकान है। उन्होंने बताया कि बीतीरात उनके दुकान में शार्ट सर्किट के चलते आग लग गयी। आग ने अपना विकराल रुप लेते हुए पूरी दुकान के बाद कमरे को अपने चपेट में लेना शुरु कर दिया। आग से दीवार गर्म होने पर परिवार जग गये। नीचे दुकान को जलता देखकर दुकानदार ने शोर मचाया और लोगों की मदद ली। उधर पड़ोसियों ने फायर बिगे्रड को सूचना देते हुए सबमर्सिबल पम्प से दुकान में धधक रही आग को शांत करने की कोशिश शुरु कर दी। दमकल के आने से पहले पड़ोसियों ने आग को बुझा लिया। मामले की जानकारी पर पहंुची पुलिस ने मामले को लेकर दुकानदार से पूछतांछ की। जहां पर उन्होंने यह बताया कि इस हादसे में करीब दो ढाई लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*