Monday , 6 December 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
शार्टसर्किट से  कांग्रेस नेता के भाई का घर जला  10 लाख का नुकसान

शार्टसर्किट से कांग्रेस नेता के भाई का घर जला 10 लाख का नुकसान

कानपुर । चमनगंज थानाक्षेत्र में मंगलवार की सुबह कांग्रेस नेता के भाई के घर में शार्टसर्किट के चलते आग लग गयी। इलाकाईयों की सूचना पर पहंुची फायर बिग्रेड की दो गाड़ियों ने आग पर एक घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया तब तक पूरी गृहस्ती खक हो चुकी थी। आग से दस लाख के नुकसान  लगाया जारहा है।
चमनगंज के नाला रोड नश्तर चैराहे के पास रहने वाले हबीबूल कांगेस नेता है। उन्होंने बताया कि उनका दो खंड का मकान है, ग्राउण्ड फ्लोर पर उनका छोटा भाई अनीसूर रहमान परिवार के साथ रहते  है तथा स्वंय दूसरे खंड में रहते  है। आज दोपहर एक बजे  छोटे भाई के घर में शार्टसर्किट के चलते आग लग गयी। आग ने अपना विकरालरुप लेकर आसपास के घरों को चपेट में लेना शुरु कर दिया। वहीं इस भयावह आग को देखकर परिवार बच्चों को लेकर बाहर आ गये और इलाके में हड़कम्प मच गया। वहीं क्षेत्रीयों की सूचना पर पहंुची फायर बिग्रेड की दो गाड़ियों ने आग को बुझाना शुरु कर दिया। एक घंटे की कड़ी मेहनत से दमकल कर्मियों ने इलाकाईयों की मदद से आग को बुझाने में सफलता हासिल की । मामले की जानकारी होने पर चमनगंज  एसओ जेपी शर्मा मौके से हमराह पुलिस को लेकर पहंुच गए। उन्होंने पीड़ित परिवार से पूछतांछ की जिस पर गृहस्वामी ने बताया कि इस अग्निकांड में उनकी मेहनत की कमाई पूरी गृहस्थी जलकर खांक हो गयी है। वहीं मामले की छानबीन में एसओ ने बताया कि शार्टसर्किट के चलते घर में आग लगी है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*