Saturday , 21 May 2022
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
तिलक से लौट रहे इनोवा डीसीएम से टकराई- आठ की मौत

तिलक से लौट रहे इनोवा डीसीएम से टकराई- आठ की मौत

कानपुर देहात । इटावा से देर रात दो बजे तिलक चढ़ाकर फतेहपुर के रोशनाई गांव लौट रही इनोवा कार अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के शहजादपुर गांव के पास गलत दिशा से आ रहे डीसीएम से सीधी जा टकराई। दुर्घटना में इनोवा कार में सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला सहित तीन लोगों को कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया।इलाज के दौरान एक और घायल की मौत हो गई। इस दुर्घटना में अब तक मरने वालों की संख्या आठ पहुँच गई है। वहीं महिला कंचन अभी भी जिंदगी की जंग लड़ रही है। डॉक्टरों के मुताबिक महिला का हाथ काटना पड़ सकता है।
दुर्घटना में मरने वाले
फतेहपुर रोशनाई के मानसिंह (65) शिवम (18) पुत्र ऊदन सिंह व उसकी बहन शिवानी(16), जुगराजपुर के संजय सिंह (45), कल्याण सिंह (40), चकरपुर सचेंडी कानपुर के शनी सिंह (18) पुत्र नारायण सिंह, बिल सरायों अकबरपुर के सुरेन्द्र सिंह (65), कानपुर के नौबस्ता स्थित गोपालपुर निवासी राहुल (25) पुत्र कृष्ण चन्द्र की अब तक मौत हो चुकी है।
इनका चल रहा इलाज
फतेहपुर रोशनाई की कंचन (18) पुत्री अनिल व एक अन्य की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। जिनका उपचार हैलट अस्पताल में चल रहा है। उधर अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने डीसीएम को अपने कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है।
परिजनों को दिए दो-दो लाख
कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली में इनोवा व डीसीएम की टक्कर में मरने वाले आठ लोगों के परिजनों को दो-दो लाख दिए जाने की घोषणा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने की। मुख्यमंत्री ने दर्दनाक हादसे पर दुःख जताया है । उन्होंने दुर्घटना में घायलों को 50-50 हजार रूपये दिए जाने की घोषणा की है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*