Thursday , 28 October 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
शाहजहांपुर। पत्रकार के परिजनों के संग स्थानीय लोगो ने शुरू किया धरना

शाहजहांपुर। पत्रकार के परिजनों के संग स्थानीय लोगो ने शुरू किया धरना

IMG-20150609-WA0045
यूपी सरकार और मंत्री राममूर्ति सिंह वर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी

शाहजहांपुर। पत्रकार जगेन्द्र सिंह की हत्या के मामले में नामजद मंत्री राममूर्ति सिंह वर्मा को पद से बर्खास्त करने और सभी आरोपियों की गिरफ़्तारी को लेकर पत्रकार जगेन्द्र सिंह का परिवार खुटार में अनिश्चित कालीन धरने पर बैठ गया है। उनके साथ खुटार के कुछ स्थानीय लोगो ने भी धरना देना शुरू कर दिया है। इससे पुलिस प्रशासन में हडकंप मच गया।
रविवार को दिवंगत पत्रकार जगेन्द्र सिंह के परिजन क़स्बा खुटार के मोहल्ला कोट में घर से पास पीपल के पेड़ के पास बेमियादी धरने पर बैठ गए। परिजनों का कहना है कि मंत्री राममूर्ति सिंह वर्मा को जबतक पद से बर्खास्त नही किया जाता तब निष्पक्ष जाँच नही हो सकती है। सबसे पहले मंत्री को पद से बर्खास्त किया जाये उसके बाद सभी आरोपियों की गिरफ़्तारी की जाये। जगेन्द्र सिंह के छोटे बेटे राहुल का आरोप है कि सपा के लोग दस लाख रुपये और परिवार के एक आदमी को सरकारी नौकरी दिलवाने का लालच देकर उनके ऊपर समझौते का दबाव बना रहे हैं। धरने पर बैठने वालो में पत्रकार जगेन्द्र सिंह के पिता सुमेर सिंह, पत्नी सुमन, बड़ा बेटा राघवेन्द्र सिंह, छोटा बेटा राहुल, बेटी दीक्षा उर्फ़ रचना व बहन लवली सिंह हैं। परिवार वालो के धरने पर बैठने की खबर पाकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुँच गए। और सभी ने सरकार और मंत्री के विरोध में नारेबाजी की। पत्रकार के परिवार वाले के धरने पर बैठने की खबर से प्रशासन और पुलिस में हडकंप मच गया।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*