Friday , 17 September 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
दलितों की ट्रेन रोकने का बसपाईयों ने किया प्रयास

दलितों की ट्रेन रोकने का बसपाईयों ने किया प्रयास

कानपुर, 14 अक्टूबर । धम्म चेतना यात्रा में शामिल होने फरूर्खाबाद से आ रहे दलितों को रोकने के लिए बसपा कार्यकर्ताओं ने ट्रेन को रूकवाने का प्रयास किया। ट्रेन के न रूकने पर नजीराबाद क्रासिंग पर कार्यकर्ताओं ने चौराहें पर बसों को रोक कर प्रदर्शन किया।
बहुजन समाज पार्टी के नेता अभिनव चक ने बताया कि कानपुर में आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह धम्म चेतना रैली कर रहे है। उनकी इस यात्रा को बसपा पार्टी विरोध कर रही है। बसपा कार्यकर्ता यही नही रुके उन्होंने नजीराबाद चौराहे पर होर्डिंग लगाई तो रेलवे क्रासिंग पर कन्नौज से आ रही कालिन्द्री एक्सप्रेस ट्रेन को रोकने का प्रयास किया। काफी स्पीड में होने के कारण एक्सप्रेस कार्यकर्ता रोकने में असफल रहे। जिसके बाद कार्यकर्ताओ ने जनसभा कार्यक्रम से कुछ दूर पर ही बीएसपी कार्यकर्ताओं ने सिटी बसों को रोक कर अपना विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने जो होर्डिंग लगाई है उसमें कहा गया है कि हम अमित शाह की इस यात्रा का इसलिए विरोध कर रहे हैं क्योंकि शाह और उनकी बीजेपी पार्टी केवल दलितों को धम्म यात्रा के नाम पर बेवकूफ बना रही है। जबकि उसके शासन में रोहित बेमुला जैसे दलित मारे जा रहे है वहीं दलितों को प्रमोशन में आरक्षण भी नहीं मिल रहा है। विरोध प्रदर्शन की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने कार्यकर्ताओं को शांत कराया और दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाने की कोशिश की।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*