Tuesday , 5 July 2022
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
दंरिदों की राजधानी बनी दिल्‍ली, फिर एक ‘गुड़ि‍या’ के साथ हुआ रेप

दंरिदों की राजधानी बनी दिल्‍ली, फिर एक ‘गुड़ि‍या’ के साथ हुआ रेप

14-07-2013, ‘गुड़ि‍या’ कोई भी हो सकती है. किसी के घर की किल्‍कारी, किसी के आंखों की रौनक या किसी के मुस्‍कुराने की वजह. लेकिन देश की राजधानी दिल्‍ली ‘गुड़ि‍या’ के लिए कब्रगाह बन गई है. कुछ दरिंदों को न तो ‘गुड‍़ि‍या’ की मासूम मुस्‍कुराहट पसंद आती है और न ही उसके दर्द से उन्‍हें कोई मतलब है. इन दरिंदों को मासूम ‘गुड़ि‍या’ सिर्फ अपनी हवस मिटाने का समान भर दिखती है. ऐसी एक-दो नहीं कई वारदातें दिल्‍ली में हो चुकी हैं और आज भी हो रही हैं.

दिल्‍ली में दो अलग-अलग घटनाओं में दो मासूम बच्चियां बलात्‍कार की शिकार हो गईं. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की रात पश्चिमी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके के एक घर में चार साल की बच्ची को अकेली पाकर पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘ 24 साल का हीरा लाल मजदूरी करता है. वह बच्ची को अपने घर ले गया और उसके साथ रेप किया. इसके बाद वह मासूम बच्ची को घर के बाहर छोड़कर वह भाग गया.’ उन्होंने बताया कि रेप की पुष्टि होने के बाद हीरा लाल को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया.

ऐसी ही एक अन्य घटना शुक्रवार देर रात पूर्वी दिल्ली के सोनिया विहार में हुई. यहां एक अज्ञात व्यक्ति 12 साल की बच्ची को उसके घर से अगवा कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस ने बताया कि रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है और बच्ची के बताए हुलिया के आधार पर अज्ञात आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*