Friday , 1 July 2022
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
बोधगया में हुए थे 10 धमाके : डीजीपी बिहार

बोधगया में हुए थे 10 धमाके : डीजीपी बिहार

08-07-2013 डीजीपी बिहार अभ्‍यानंद ने सोमवार को एक प्रेसवार्ता में कहा कि बोधगया में रविवार को 10 धमाके हुए. उन्‍होंने बताया कि रविवार तक लग रहा था कि 9 धमाके हुए हैं, लेकिन सोमवार को एक और बम बरामद किया गया जो फट चुका था.
डीजीपी बिहार ने बताया के एक संदिग्ध को हिरासत में ले कर पूछ ताछ की जा रही है! फिलहाल इसके आगे उन्होंने मीडिया को कोई भी जानकारी देने से मन कर दिया!

बोधगया में हुए सीरियल धमाकों का सीसीटीवी फुटेज रिलीज़ हो गया है. कैमरे के समय के मुताबिक, सुबह 5 बजकर 40 मिनट 27 सेकेंड पर पहला धमाका हुआ. एक के बाद एक धमाकों से लोग दहल गए और चारो तरफ अफरातफरी मच गई.

सीसीटीवी कैमरे ने इधर-उधर भागते लोगों की तस्वीरें कैद की है. धमाके के तुरंत बाद वहां तैनात सुरक्षाकर्मी भी हरकत में आ गए. फुटेज में सुरक्षाकर्मियों को लोगों को हटाते और घटनास्थल की ओर भागते देखा गया. जांच एजेंसियां फुटेज खंगालने में लगी हुई हैं.

वहीं धमाकों के बाद बिहार सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है. धमाकों के विरोध में आज बीजेपी ने बोधगया और आरजेडी ने मगध क्षेत्र में बंद बुलाया है.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*