Friday , 24 September 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
वित्त मंत्री की होर्डिंग पर सियाही फेंकी गयी -बीजेपी में रोष

वित्त मंत्री की होर्डिंग पर सियाही फेंकी गयी -बीजेपी में रोष

कानपुर। आईपीएल मैच देखने शहर आ रहे केन्द्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली को देखते हुए भाजपाइयों ने उनके स्वागत में जगह-जगह होर्डिंगें लगा दी है। लेकिन चुन्नीगंज इलाके में कुछ उपद्रवी तत्वों ने उनकी होर्डिंग पर स्याही फेंक दिया। जिसके बाद भाजपा जिला ईकाई कांग्र्रेस पर आरोप लगाते हुए एफआईआर कर दी।
ग्रीन पार्क स्टेडियम के आखिरी आईपीएल मैच व संगठन की खामियों को देखने के मद्देनजर केन्द्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली शनिवार को दोपहर आ रहें है। लेकिन इसके पहले ही उनके आगमन को लेकर विवाद उस समय उत्पन्न हो गया जब चुन्नीगंज इलाके में उनके स्वागत के लिए लगी होर्डिंग में स्याही फेक दी गई। जिसकी जानकारी पर भाजपा की जिला ईकाई मौके पर पंहुची और कांग्रेसियों पर आरोप लगाते हुए कर्नलगंज थाना में एफआईआर दर्ज कराई। जिलाध्यक्ष उत्तर सुरेन्द्र मैथानी ने बताया कि कांग्रेस ने इस तरह की घिनौनी हरकत की है जिसे भाजपा कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। तो वहीं कांग्रेस कमेटी के नगर अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री ने बताया कि भाजपा का आरोप यह झूठा है अगर कांग्रेस को विरोध करना है तो चोरी छिपे नहीं करती। इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
(भाजपा नेताओं का हो चुका है विरोध
वित्त मंत्री के होर्डिंग पर किसने स्याही फेंका यह तो जांच का विषय है लेकिन शहर में भाजपा नेताओं का विरोध शहर कांग्रेस कमेटी लगातार कर रही है। बताते चलें कि मार्च माह में वरिष्ठ भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी का कांग्रेसियों ने विरोध करते हुए उनके ऊपर सड़े अण्डे, टमाटर फेंक दिया था। इसके बाद अप्रैल माह में भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या के शहर आगमन पर काले पोस्टर लगा विरोध दर्ज कराया था।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*