Wednesday , 27 October 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
भाजपा अध्यक्ष ने माना गलती हुई -सिक्कों से तौले गए थे मौर्या

भाजपा अध्यक्ष ने माना गलती हुई -सिक्कों से तौले गए थे मौर्या

05 (2)कानपुर। खुद को सिक्कों से तौले जाने के  मामले को तूल पकड़ते देख  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने गलती मानते हुए कहा कि अब दोबारा भविष्य में ऐसी गलती नहीं होगी। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की भावनाओं की कद्र करने में इस तरह की गलती हो गई है। भारतीय मुद्रा का हम सभी लोग सम्मान करते है और करना भी चाहिए। कार्यकर्ताओं को भी हिदायत दे दी गई है कि ऐसा काम दोबारा न करें।
 मंगलवार को शहर के प्रथम आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या को नौबस्ता में सिक्कों से तौल कर स्वागत किया था। जिसके बाद से ही मामला तूल पकड़ने लगा और सुबह होते ही सपा नेता अभिमन्यु गुप्ता ने कोतवाली में लिखित तहरीर दे दी। जिस पर एसएसपी शलभ माथुर ने सीओ क्राइम को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दे दिए। यही नही कांग्रेस कमेटी भी इस मामले को आगे बढ़ाने के लिए अपने पदाधिकारियों के साथ बैठक कर वकीलों से सलाह करने में जुट गई। कोतवाली में तहरीर दिए जाने की खबर लगते ही प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि सिक्कों से तौला जाना गलत है। भारतीय मुद्रा का सभी देशवासियों को सम्मान करना चाहिए। कार्यकर्ताओं की भावनाओं की कद्र करने में मुझसे गलती हो गई है। जो दोबारा भविष्य में कभी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि कार्यकताओं को भी आगाह कर दिया गया है कि भविष्य में ऐसे कार्यक्रम नहीं होने चाहिए। अगर कोई इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करता है तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।
सजा तो मिलनी ही चाहिए
प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ तहरीर देने वाले सपा नेता अभिमन्यु गुप्ता का कहना है कि केशव प्रसाद मौर्या भले ही सार्वजनिक रूप से गलती मान चुके हो। लेकिन उन्हें भारतीय मुद्रा के अपमान में सजा तो मिलेगी ही। तहरीर के आधार पर पुलिस अपना काम कर रही है और दोषी पाए जाने पर कोर्ट से सजा मिलना तय है।

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*