Saturday , 25 September 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
भ्रष्टाचार की भेट चढ़ रही प्रधानमंत्री खाद्यान्न गारंटी योजना : भाजपा

भ्रष्टाचार की भेट चढ़ रही प्रधानमंत्री खाद्यान्न गारंटी योजना : भाजपा

कानपुर। प्रधानमंत्री सबका साथ सबका विकास नीति के तहत काम कर रहें है। जिसके चलते आम जनता के भरणपोषण के लिए प्रधानमंत्री खाद्यान्न गारंटी योजना संचालित की गई। लेकिन अधिकारियों की लापरवाही से यह महात्वाकांक्षी योजना भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रही है। यह बात भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र मैथानी ने प्रेस वार्ता में कही।
प्रधानमंत्री खाद्यान्न गारंटी योजना में भ्रष्टाचार का आरोप लगा जिला भारतीय जनता पार्टी की इकाई ने एडीएम राशनिंग शारदा प्रसाद यादव से शिकायत की। जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र मैथानी ने कहा कि इस योजना का उद्देश्य आम जनमानस को सस्ते दामों पर खाद्यान्य आसानी से उपलब्ध हो सके, लेकिन जनपद में अधिकारियों की लापरवाही व दलालों की सक्रियता योजना का खाद्यान्य बड़ी आसानी से बाजार में पहुंच रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ लोग खाद्यान्य के लिए भारी तकलीफों का सामना कर रहें है। मैथानी ने यहां तक कह दिया कि अगर योजना को सुचारू रूप से लागू नहीं किया गया तो इसकी शिकायत पीएमओ से की जाएगी। यादव ने आश्वासन दिया कि जांच की जाएगी अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही मैथानी ने जिला आपूर्ति अधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेज दोषियों को दंडित किए जाने की मांग भी की। मैथानी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि एक सप्ताह तक विभाग की कार्रवाई को देखा जाएगा। इसके बाद अगर सुधार नहीं होता तो सड़क पर आंदोलन तो किया ही जाएगा साथ ही एक प्रतिनिधि मंडल पीएम मोदी से मुलाकात कर विभाग की कारगुजारियों का पर्दा फाश  किया जाएगा। इस दौरान जिला महामंत्री सुनील बजाज, अजय अग्निहोत्री, नीलिमा कटियार, अरविन्द विश्वकर्मा, वीरेन्द्र सोनकर, शालिनी कपूर आदि मौजूद रहें।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*