Monday , 6 December 2021
Breaking News
दिल्ली दुष्कर्म : चारों दोषियों को मृत्युदंड, फैसला सुन रो पड़े दरिंदे    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध    क्रिकेटर अंकित चव्हाण और श्रीशांत पर आजीवन प्रतिबंध
कानपुर/विवाहिता की मौत पर मायके वालों ने पति व रिश्तेदारों को धुना

कानपुर/विवाहिता की मौत पर मायके वालों ने पति व रिश्तेदारों को धुना

कानपुर/snn हैलट अस्पताल परिसर में उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया जब एक महिला की मौत के बाद मायके वालों ने उसके पति और जेठ की जमकर पिटाई कर दी। मायकेपक्ष के लोगों ने ससुरालियों पर दहेज के लिए मर्डर का अरोप लगाते हुसे मृतका की मां और बहनों ने ससरालियों की जमकर पिटाई कर दी वहीं बीच-बचाव करने गये उसके भाई को भी धुन दिया।

फतेहपुर की रहने वाली ज्योति की शादी 8 वर्ष पहले कानपुर देहात के रसूलाबाद क्षेत्र के पहाडीपुर के रहने वाले गजेन्द्र नाम के व्यक्ति के साथ हुई थी। बताया जाता है कि ज्योति को गुरूवार को कानपुर के हैलट अहस्पताल में गंभीर अवस्था मंे भर्ती कराया गया था जिसके बाद इलाज के दौरान आज शुक्रवार को सुबह ज्योति ने दम तोड दिया। ज्योति के परिजनों ने उसके पति पर दहेज उत्पीडन के व हत्या का आरोप लगाते हुए पिटाई कर दी वहीं गजेन्द्र के बडे भाई को भी पीट दिया। मृतका के भाई मुन्ना ने बताया कि गजेन्द्र ने शराब पीकर उसकी बहन को मारडाला। बताया कि उन्होने शादी में काफी दहेज दिया था फिर भी उसकी बहन को दहेज के लिए प्रताडित किया जाता था। कहा कि मांग पूरी न होने पर ज्योति की गला दबाकर हत्या कर दी गयी। बताया कि उसकी बहन को ससुरालीजन मायके  नही जाने देते थे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*